News Nation Logo

राहुल गांधी बोले- झूठ के साम्राज्य में सच से ही क्रांति आती है, इसलिए...

भारत के स्वतंत्रता सेनानियों में से एक भगत सिंह की मंगलवार को 114वीं जयंती मनाई जा रही है. देश की आजादी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले क्रांतिकारी भगत सिंह महज 23 वर्ष की उम्र में ही शहीद हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Sep 2021, 07:15:32 PM
rahul gandhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत के स्वतंत्रता सेनानियों में से एक भगत सिंह की मंगलवार को 114वीं जयंती मनाई जा रही है. देश की आजादी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले क्रांतिकारी भगत सिंह महज 23 वर्ष की उम्र में ही शहीद हो गए. भगत सिंह की जयंती पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि झूठ के साम्राज्य में सच से ही क्रांति आती है. नए-पुराने सभी साथियों को मिलकर इस सत्याग्रह में भाग लेना होगा.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ये कोई पहला हमला नहीं बोला है, जबकि इससे पहले भी वे कई बार पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कस चुके हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जन्मदिन पर राहुल गांधी ने कहा था कि राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत ही नहीं पड़ती अगर भाजपा जनता के लिए काम करती- मित्रों के लिए नहीं.

वहीं, पंजाब कांग्रेस की राजनीति में नई हलचल देखने को मिल रही है. कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. सिद्धू ने अपने ​इस्तीफे के साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है. सिद्धू के समर्थन में पंजाब के दो कैबिनेट मंत्रियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 

First Published : 28 Sep 2021, 06:44:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.