logo-image

Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी बोले- मुझे सदन में अपनी बात रखने का हक है, उम्मीद है कल...

Rahul Gandhi PC : लंदन में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी द्वारा भारतीय लोकतंत्र पर दिए गए बयान पर सियासी गलियारों पर हड़कंप मचा हुआ है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उन पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 16 Mar 2023, 04:05 PM

highlights

  • सरकार के 4 मंत्रियों ने मुझपर आरोप लगाए हैं
  • पीएम सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं
  • मैं सदन में सरकार के आरोपों का जवाब दूंगा

नई दिल्ली:

Rahul Gandhi PC : लंदन में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी द्वारा भारतीय लोकतंत्र (Indian Democracy) पर दिए गए बयान पर सियासी गलियारों पर हड़कंप मचा हुआ है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उन पर जमकर निशाना साधा है. इस पर राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मुझे सदन में अपनी बात रखने का हक है. मुझे उम्मीद है कि कल मुझे बोलने देंगे. (Rahul Gandhi PC)

यह भी पढ़ें : Crime News: राजू ठेहट मर्डर का एक और आरोपी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से रखता है ताल्लुक

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि सुबह मैं संसद गया और अध्यक्ष (लोकसभा) को कहा कि मुझे सदन में बोलने दिया जाए. सरकार के 4 मंत्रियों ने मुझ पर आरोप लगाए हैं, इसलिए मुझे सदन में अपनी बात रखने का अधिकार है. मुझे उम्मीद है कि मुझे कल संसद में बोलने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं. मैं सदन में सरकार के आरोपों का जवाब दूंगा. (Rahul Gandhi PC)

यह भी पढ़ें : Shukra Gochar 2023 : शुक्र के राशि परिवर्तन से 3 राशियों को रहना होगा सावधान, होगा आर्थिक नुकसान

कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले मैंने जो पीएम और अडानी जी के बारे में जो बोला इसे पूरा एक्सपंज कर दिया. ये पूरा डायवर्सनरी टैक्टिस है. मुझे शक है कि मुझे संसद में बोलने दिया जाएगा. मैं सांसद हूं, मेरी पहली ज़िम्मेदारी, संसद में बोलने की है. हमारी सरकार विपक्ष के किसी भी विचार पर सदन में चर्चा की इजाजत नहीं देती. कई बार मैं संसद में बोलने को खड़ा हुआ तो मेरा माइक बंद कर दिया गया. ये वो भारत नहीं है, जिसके हम सब आदी हैं.(Rahul Gandhi PC)