logo-image

Crime News: राजू ठेहट मर्डर का एक और आरोपी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से रखता है ताल्लुक

Crime News: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले की एक-एक कर परतें खुलती जा रही हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक सीकर पुलिस के हाथ राजू ठेहट मर्डर में बड़ी सफलता लगी है. मर्डर के मुख्य आरोपियों में से एक शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान को गिरफ्तार कर लिया गया

Updated on: 16 Mar 2023, 04:06 PM

highlights

  • शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • राजू ठेहट के एक और करीबी की हत्या करने वाला था शक्तिमान, पूछताछ में किया कबूल 
  • मामले में अब तक पुलिस 24 आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार

नई दिल्ली :

Crime News: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले की एक-एक कर परतें खुलती जा रही हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक सीकर पुलिस के हाथ राजू ठेहट मर्डर में बड़ी सफलता लगी है.  मर्डर के मुख्य आरोपियों में से एक शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान को गिरफ्तार कर लिया गया है. शक्ति सिंह लॅारेंस बिशनोई गैंग का सदस्य बताया जा रहा है. यही नहीं सीकर पुलिस को शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान के पास से हथियारों का बड़ा जखीरा भी हाथ लगा है. साथ ही पूलिस पूछताछ में ये बात भी सामने आई है कि शक्ति सिंह राजू ठेहट के एक और करीबी की बहुत जल्द हत्या करने वाला था.

यह भी पढ़ें : Indian Railways: राम भक्तों को रेलवे का तोहफा, श्रीराम से संबंधित स्थानों के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

3 दिसंबर को हुई थी हत्या
आपको बता दें कि सीकर में 3 दिसंबर को कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या कर दी गई थी. जिसमें पुलिस ने अभी तक कुल 24 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं सीकर पुलिस के हाथ बुधवार को बड़ी सफलता लगी है. हत्या के मुख्य आोरपी शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान को भी दबोच लिया गया है. जिसके पास से  4 पिस्टल,6 मैगजीन, 1 देशी कट्टा , 12 बोर दुनाली बन्दूक और 104 कारतूस बरामद किए है. पुलिस का कहना है कि हत्या में शामिल  किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा..

विजय भार्गव की हत्या की योजना 
शक्ति सिंह की गिरफ्तारी के बाद ये बात सामने आई है कि शक्ति सिंह कुछ ही दिन में राजू ठेहट के करीबी विजय भार्गव पर अटैक करने वाला था. जानकारी के मुताबिक विजय भार्गव से शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान की पुरानी दुश्मनी थी. राजू ठेहट की हत्या के बाद वह लगातार उसकी तलाश कर रहा था. गैंगस्टर राजू ठेहठ हत्या कांड की जांच में अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके है.