logo-image

पीएम मोदी की कायरता से चीन की इतनी हिम्मत हुई... राहुल गांधी का हमला

इस ट्वीट के मुताबिक देश के हर नागरिक को भारतीय सेना (Indian Army) की क्षमता पर भरोसा है, केवल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर.

Updated on: 16 Aug 2020, 10:44 AM

नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को चीन और कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के मसले पर लगातार घेरने का अभियान सा छेड़ रखा है. रविवार को भी पूर्वी लद्दाख (Ladakh) में चीन (China) के साथ जारी विवाद पर राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के मुताबिक देश के हर नागरिक को भारतीय सेना (Indian Army) की क्षमता पर भरोसा है, केवल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर.

यह भी पढ़ेंः विदेश समाचार 'पाकिस्तान में तिरंगा फहरा लिखा- कराची-लाहौर में भी बनेगा राम मंदिर' 

ट्वीट में लिखा यह
रविवार को किए गए ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है, 'हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता पर विश्वास करता है, सिवाय पीएम को छोड़कर. उनकी कायरता से चीन को हमारी जमीन पर कब्जा करने की हिम्मत हुई. अब उनके झूठ से ही यह सुनिश्चित होगा कि चीन इस पर अपना कब्जा बनाए रखे.' गौरतलब है कि राहुल गांधी पूर्वी लद्दाख में हुई हिंसक झड़प पर लगातार पीएम मोदी पर तंज कसते आ रहे हैं. यह तब है जब मोदी सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री उन्हें चीन पर आईना दिखाते आए हैं.

यह भी पढ़ेंः देश समाचार मोदी पर राहुल की टिप्पणी से 'लाल' हुई BJP, कहा- वो आगरा में इलाज कराएं

पहले भी चीन की तैयारी पर घेरा पीएम मोदी को
इससे पहले भी राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है. जमीन पर मौजूद साक्ष्य इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी स्थिति मजबूत बना रहा है. प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

यह भी पढ़ेंः 

कोरोना संक्रमण पर भी हमले बरकरार
इसके अलावा राहुल गांधी कोरोना संक्रमण को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि भारत में कोरोना का ग्राफ (कोरोना कर्व) भयावह होता जा रहा है न कि सपाट हो रहा है. उन्होंने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, अगर ये पीएम की 'संभली हुई स्थिति' है तो 'बिगड़ी स्थिति' किसे कहेंगे?. देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए राहुल गांधी ने सरकार से यह सवाल किया. इससे पहले भी वे कोरोना टेस्ट और लॉकडाउन को लेकर सरकार को कई बार घेर चुके हैं.