News Nation Logo

'पाकिस्तान में तिरंगा फहरा लिखा नारा- कराची-लाहौर में भी बनेगा राम मंदिर'

भारत में राफेल (Rafale) के आने के बाद तिलमिलाए पाकिस्तान के हुक्मरानों को भारतीय हैकरों ने अच्छा सबक सिखाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 16 Aug 2020, 10:10:18 AM
Pakistan

पाकिस्तान की वेबसाइट हैक कर लाहौर-कराची में की राम मंदिर बनाने की बात. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से भारत को लगातार युद्ध की गीदड़भभकियां दे रहे पाकिस्तान (Pakistan) को हिंदुस्तान के 74वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2020) पर भारतीय हैकरों ने अच्छा सबक सिखाया. उन्होंने पाकिस्तान की कई वेबसाइटों को हैक कर उस पर आजादी के जश्न की न सिर्फ शुभकामनाएं दीं, बल्कि कई साइटों पर अयोध्या (Ayodhya) के भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) की तर्ज पर कराची-लाहौर में राम मंदिर बनाए जाने की घोषणा तक कर दी. कह सकते हैं कि भारत में राफेल (Rafale) के आने के बाद तिलमिलाए पाकिस्तान के हुक्मरानों को भारतीय हैकरों ने अच्छा सबक सिखाया है.

यह भी पढ़ेंः धोनी ने 15 अगस्‍त को ही क्‍यों लिया संन्‍यास, ये है न्यूमेरोलॉजी

लाहौर-कराची में राम मंदिर की बात
मसला कुछ यूं है कि भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान की वेबसाइट्स पर भी देशभक्ति से ओत-प्रोत शुभकामना संदेश दिखाई पड़ने लगे. पाकिस्तान की फातिमा जिन्नाह महिला विश्वविद्यालय समेत दूसरी साइट्स पर भारत का तिरंगा झंडा लहरा रहा था, तो भगवान श्रीराम की तस्वीर के साथ राम मंदिर निर्माण की बात भी दिखाई दे रही थी. यह सब भारतीय हैकरों का कारनामा था, जिन्होंने आजादी के दिन पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाने का फैसला किया.

यह भी पढ़ेंः अटल जी की दूसरी पुण्यतिथि, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

स्वतंत्रता दिवस की बधाई
पाकिस्तान की वेबसाइट peterco.com.pk को हैक कर लिया गया है. इसके होमपेज पर यह हरकत 'इंडियन साइबर ट्रूप' की बताई गई है. पेज पर सबसे ऊपर तिरंगे के साथ 'सत्यमेव जयते' भी लिखा है. उसके नीचे भारत का तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते बच्चों की तस्वीर है और फिर 'स्वतंत्रता दिवस की बधाई' भी दी गई है. खास बात यह है कि इस पेज पर भगवान राम की बड़ी सी तस्वीर दिख रही है और नीचे लाहौर और कराची में भी राम मंदिर बनाने की बात लिखी है. इसके नीचे देश के लिए शहीद होने वालों को सलाम किया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 09:28:28 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.