logo-image

Modi Surname Case : SC के फैसले के बाद राहुल गांधी का आया पहला बयान, ...चाहे जो हो मेरा रास्ता साफ है

Modi surname Case : मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले आने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर ढोल बजाकर जश्न मनाया है. राहुल गांधी ने पीसी करके अपना पहला बयान दिया है.

Updated on: 04 Aug 2023, 06:36 PM

नई दिल्ली:

Modi surname Case : कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए आज बेहद ही शुभ दिन है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मोदी सरनेम मामले (Modi surname Case) में सूरत की निचली अदालत द्वारा राहुल गांधी को सुनाई गई सजा पर रोक लगा दी है. इसके बाद कांग्रेसियों में खुशी की लहर है. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी समेत दूसरे सांसदों ने जीत के नारे लगाए हैं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले आने के बाद राहुल गांधी का पहला बयान सामने आया है. 

जनता के साथ और प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट द्वारा 'मोदी' उपनाम टिप्पणी मानहानि मामले (Modi surname Case) में सजा पर रोक लगाए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi PC) ने शुक्रवार को पहली बार मीडिया को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसो सच्चाई की जीत होती है, लेकिन चाहे जो हो मेरा रास्ता साफ है. मुझे क्या करना है, मेरा क्या काम है उसे लेकर मेरे दिमाग में स्पष्टता है. जिन लोगों ने हमारी मदद की और जनता ने जो प्यार और साथ दिया उसके लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद.

यह भी पढ़ें : Delhi Ordinance Bill Passed : ये बिल असंवैधानिक... जानें AAP-कांग्रेस समेत विपक्षी दलों ने क्या कहा

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर मनाया जश्न

सुप्रीम कोर्ट के फैसले आने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि चाहे कुछ भी हो, मेरा कर्तव्य वही रहेगा. भारत के विचार की रक्षा. आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे  और पार्टी नेता राहुल गांधी AICC मुख्यालय में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी उपस्थित रहे. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी हेडक्वॉर्टर में जमकर जश्न मनाया है. 

Robert Vadra Exclusive : राहुल गांधी के सजा पर रोक को लेकर रॉबर्ट वाड्रा Exclusive