logo-image

राहुल गांधी का विवादित बयान, कोर्ट,एयरपोर्ट सब उद्योगपति चला रहे

राहुल गांधी ने कहा कि एयरपोर्ट, कोर्ट…सब PM समेत 5 लोग चला रहे, ये सभी किसानों का खात्मा करना चाहते हैं. राहुल ने कहा, लेकिन नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तान को नहीं समझ रहे हैं, वो सोचते हैं कि किसानों में शक्ति नहीं है और ये 10-15 दिन में चले जाएंगे.

Updated on: 15 Jan 2021, 04:37 PM

नई दिल्ली:

किसानों के समर्थन में कांग्रेस आज एक बार फिर देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान कांग्रेस के कई नेताओं ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा साथ आज दिल्ली में राजभवन घेराव किया, जिसके बाद सभी जंतर मंतर पहुंचे हैं. इस प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी ने एक बार फिर जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर हमला बोला. राहुल गांधी ने इस दौरान विवादित बयान भी दिया. उन्होंने कहा कि आद देश के कोर्ट,एयरपोर्ट सब उद्योगपति चला रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों का सम्मान नहीं करते और केन्द्र के कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को सिर्फ थकाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : Corona Vaccine Updates: 16 जनवरी से देशभर में शुरू होगा टीकाकरण

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि एयरपोर्ट, कोर्ट…सब PM समेत 5 लोग चला रहे, ये सभी किसानों का खात्मा करना चाहते हैं. राहुल ने कहा, लेकिन नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तान को नहीं समझ रहे हैं, वो सोचते हैं कि किसानों में शक्ति नहीं है और ये 10-15 दिन में चले जाएंगे. क्योंकि नरेंद्र मोदी किसान की इज्जत नहीं करते. नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तान का किसान नहीं डरेगा, नहीं हटेगा और भागना आपको पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें : चेंजर साबित होगी तेजस डील, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- पैदा होंगी 50 हजार नई नौकरियां

रोजगार को लेकर राहुल ने कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा. मोदी कहते हैं कि कोरोना से नुकसान हो गया. देश के युवाओं को समझना पड़ेगा कि मोदी और उनके दो-तीन उद्योगपति मित्र आपसे आपका सबकुछ छीन लेना चाहते हैं. एयरपोर्ट, पोर्ट सबकुछ केवल पांच लोग चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसानों को समझना पड़ेगा कि आपको थकाया जा रहा है. वो समझते हैं कि किसान थक कर चले जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा.

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM ममता पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड को लेकर राहुल ने कहा कि इस पर डिबेट क्यों होना चाहिए? किसान परेड करना चाहते हैं, तो क्या हो जाएगा? उन्होंने कहा कि मोदी जी को समझना चाहिए कि किसान पीछे हटने वाले नहीं हैं. उन्हें पीछे हटना पड़ेगा. ना ही कांग्रेस पार्टी हटने वाली है. ये किसानों पर आक्रमण है. यानी देश पर हमला है. मोदी जो किसानों का है उसे कुछ उद्योगपति को देना चाहते हैं. वो देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन चला कोई और रहा है. मुझे दया आती है. नाम के प्रधानमंत्री हैं. ये बात किसानों को समझ आ गई है, युवाओं को भी समझ आ जाएगी.