News Nation Logo
Banner

कृषि बिल पर राहुल गांधी का वार- 'मोदी जी की नीयत साफ...पूंजीपति मित्रों का खूब विकास'

कृषि से जुड़े विधेयकों और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के मुद्दे पर संसद से लेकर सड़क पर हंगामा हो रहा है. संसद में विपक्षी दल जमकर विरोध कर रहे हैं तो सड़कों पर किसानों का प्रदर्शन चल रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Sep 2020, 11:47:45 AM
Rahul Gandhi

राहुल का वार- 'मोदी जी की नीयत साफ...पूंजीपति मित्रों का खूब विकास' (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कृषि से जुड़े विधेयकों और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के मुद्दे पर संसद से लेकर सड़क पर हंगामा हो रहा है. संसद में विपक्षी दल जमकर विरोध कर रहे हैं तो सड़कों पर किसानों का प्रदर्शन चल रहा है. कृषि से जुड़े विधेयकों को गैर बीजेपी राजनीतिक दल किसान विरोधी बता रहे हैं. इस बीच कृषि विधेयक और एमएसपी के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बड़ा बोला है.

यह भी पढ़ें: Parliament Live : सांसदों के निलंबन को विपक्ष ने रद्द करने की मांग की, सदन से किया वॉकआउट 

राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा है, '2014- मोदी जी का चुनावी वादा किसानों को स्वामीनाथन कमिशन वाला MSP. 2015- मोदी सरकार ने कोर्ट में कहा कि उनसे ये न हो पाएगा. 2020- काले किसान कानून. मोदी जी की नीयत ‘साफ’, कृषि-विरोधी नया प्रयास. किसानों को करके जड़ से साफ, पूंजीपति ‘मित्रों’ का खूब विकास.'

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने राज्यसभा उपसभापति हरिवंश के लिए कही ये बड़ी बातें

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने सोमवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की उस टिप्पणी को लेकर सरकार पर हमला बोला, जिसमें मंत्री ने कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के पीछे लोगों के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार को वजह बताया था. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है, लेकिन खुद के कुशासन को नहीं. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि देश अभी और कितने एक्ट ऑफ मोदी को झेलेगा.

First Published : 22 Sep 2020, 11:47:45 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो