logo-image

राहुल गांधी ने बेरोजगारी दिवस पर फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना

पूरे देश में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जन्मदिन मनाया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा है.

Updated on: 17 Sep 2021, 05:25 PM

नई दिल्ली:

पूरे देश में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जन्मदिन मनाया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस (National unemployment day) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi ) पर तंज कसा है. वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत ही नहीं पड़ती अगर भाजपा जनता के लिए काम करती- मित्रों के लिए नहीं.

यह भी पढ़ें : अमित त्रिवेदी : अपने संगीत को अधिक दर्शकों तक ले जाने के लिए माध्यम तलाशने में खुशी हो रही है

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन है. इस मौके पर भाजपा 20 दिनों का सेवा और समर्पण अभियान चलाने की तैयारी कर रही है तो यूथ कांग्रेस इसे बेरोजगारी दिवस के तौर पर मना रही है. प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस नाम का टॉपिक ट्रेंड हो रहा है, जिसमें उनसे ‘2 करोड़ नौकरियां कहां हैं’ पूछा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें :  चोर पकड़ने को सिंघम बन गया पुलिसकर्मी..जाने क्या हुआ

भारत ने टीकाकरण का पिछला सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. देश में 2 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका लगाया है. इस हिसाब से देश में अब तक कुल 78 करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा चुकी हैं. आपको बता दें कि आज यानी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. इस खास मौके पर देश में वैक्सीनेशन का विशेष ​अभियान चलाया गया है, जिसके अंतर्गत यह नया रिकॉर्ड हासिल किया गया है. अब वह दिन ​दूर नहीं है जब देश का का प्रत्येक नागरिक कोरोना का टीका लगवा चुका होगा.