logo-image

अमित त्रिवेदी : अपने संगीत को अधिक दर्शकों तक ले जाने के लिए माध्यम तलाशने में खुशी हो रही है

अमित त्रिवेदी : अपने संगीत को अधिक दर्शकों तक ले जाने के लिए माध्यम तलाशने में खुशी हो रही है

Updated on: 17 Sep 2021, 05:20 PM

मुंबई:

जाने-माने संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी शुक्रवार को लघु वीडियो प्लेटफॉर्म एमएक्स टकाटक पर एक भावपूर्ण लाइव प्रदर्शन के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अमित न केवल प्रदर्शन करेंगे, बल्कि टकाटक मंच के लिए एक लाइव इंटरेक्टिव सत्र के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत भी करेंगे।

उसी के बारे में बात करते हुए, अमित ने कहा है कि एक कलाकार के रूप में, वह अपने संगीत को बड़े दर्शकों तक पहुंचाने के लिए विभिन्न माध्यमों को तलाश कर खुश हैं।

सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, अमित ने कहा कि मैं संगीत बनाने पर ध्यान केंद्रित करता हूं जो सुंदर है और जो श्रोताओं के साथ जुड़ने में सक्षम है। चाहे वह एक भक्ति गीत हो, एक रोमांटिक ट्रैक या एक पेपी डांस नंबर हो। लेकिन लॉकडाउन ने बातचीत को प्रतिबंधित कर दिया है। संगीत के प्रति जुनूनी व्यक्ति के रूप में, मुझे विभिन्न माध्यमों का पता लगाने में खुशी हो रही है जो मेरे संगीत को बड़े दर्शकों तक पहुंचाने में मदद कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि लघु वीडियो ऐप्स खोए हुए कनेक्शनों को फिर से बनाने का एक नया मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं और मैं इस शुक्रवार को एमएक्स टकाटक पर इस इंटरैक्टिव लाइव प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

अमित की परफॉर्मेंस 17 सितंबर को एमएक्स टकाटक पर लाइव स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.