logo-image

राही के नए गीत झूमे का मकसद कश्मीर के असली सार को पकड़ना

राही के नए गीत झूमे का मकसद कश्मीर के असली सार को पकड़ना

Updated on: 14 Jul 2021, 09:45 PM

मुंबई:

कश्मीरी गायक-गीतकार राही के नए गाने झूम को यूट्यूब पर करीब 800 हजार बार देखा जा चुका है, क्योंकि इसे मुश्किल से एक दिन पहले ही लॉन्च किया गया था। राही द्वारा लिखित और संगीतबद्ध इस आत्मीय नंबर के वीडियो में अभिनेत्री कनिका मान भी हैं और इसे कश्मीर घाटी में प्रशंसित फिल्म द इल्लीगल के निर्देशक दानिश रेंजू द्वारा शूट किया गया है।

मैं कश्मीर के असली सार को पकड़ने का मौका कभी नहीं छोड़ूंगा। यह इंडी-पॉप भावनाओं के बारे में है और झूम इस सुंदरता के बारे में मेरे महसूस करने के तरीके का वर्णन करता है! मुझे उम्मीद है कि इस गीत के साथ, मैं देशभर में लोगों को बनाने में सक्षम हूं। मेरे माध्यम से रहते हैं और थोड़ा खुशी से झूमते हैं।

राही ने गीत रिकॉर्ड करने और इसके वीडियो की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में कहा।

कनिका कहती हैं, जिस क्षण मैंने गाना सुना, मैं खुद को इसका हिस्सा बनने से रोक नहीं पाई। हम इसे गाते रहे। और फिर मजाक में कहते हैं, मुझे लगता है कि मुझे एक कवर छोड़ देना चाहिए!

लेबल गाना लॉन्च करने वाली कंपनी बिग बैंग म्यूजिक के सह-संस्थापक और सीईओ गौरव वाधवा कहते हैं, राही के साथ, उनका दिल कश्मीर के साथ है। ऐसे समय में जब हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है, राही अपनी शुद्ध धुनों और प्यार में पड़ने वाली आवाज के साथ हमें टेलीपोर्ट करने का प्रबंधन करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.