logo-image

जय भीम को प्रेरित करने वाली महिला को घर की पेशकश

जय भीम को प्रेरित करने वाली महिला को घर की पेशकश

Updated on: 08 Nov 2021, 03:00 PM

चेन्नई:

अभिनेता और निर्देशक राघव लॉरेंस ने सोमवार को कहा कि वह इरुला की महिला पार्वती अम्मल के लिए एक घर बनाएंगे, जिनके जीवन पर तमिल फिल्म जय भीम आधारित है।

प्रसिद्ध कंचना फ्रैंचाइजी के निर्देशक ने एक बयान में कहा, पार्वती अम्मल की वर्तमान स्थिति के बारे में जानने के बाद मैं हिल गया, जिनके पति रसकन्नू को 28 साल पहले बिना किसी गलती के मार दिया गया था।

उन्होंने कहा कि उन्हें पहली बार एक यूट्यूब चैनल पर एक कार्यक्रम से उनकी वर्तमान दुर्दशा के बारे में पता चला था। लॉरेंस ने कहा कि वह अतिरिक्त विवरण के लिए कार्यक्रम के पीछे एक पत्रकार के संपर्क में थे।

अभिनेता ने कहा, जब मुझे अतिरिक्त विवरण सीखने को मिला तो मैं और भी अधिक प्रभावित हुआ और उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्वती अम्मल से वादा किया कि वह अपने खर्च पर उनके लिए एक घर बनाएंगे।

अभिनेता ने उस पत्रकार की टीम को भी धन्यवाद दिया जिसने उनकी गरीबी से त्रस्त राज्य को उनके ध्यान में लाने में मदद की और 28 साल पहले हुई एक दर्दनाक घटना के लिए सूर्या और निर्देशक ज्ञानवेल सहित जय भीम की पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.