logo-image

मोटो जीपी रेस को लेकर पुलिस कमिश्नर ने की ब्रीफिंग

मोटो जीपी रेस को लेकर पुलिस कमिश्नर ने की ब्रीफिंग

Updated on: 20 Jul 2023, 09:00 PM

नोएडा:

भारत में पहली बार मोटो जीपी रेस आयोजित होने वाली है। आयोजन में लाखों लोग रोजाना पहुंचेंगे, जिसमें विदेशियों की संख्या भी ज्यादा होगी। इसको लेकर गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट में कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सुरक्षा-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए अधिकारियों के साथ एक ब्रीफिंग मीटिंग की।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सेक्टर-108 आयुक्त कार्यालय में बैठक की। इस दौरान पुलिस बल को सुरक्षा और यातायात व्यवस्था से संबधित ब्रीफ किया गया। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

बताया गया कि इस रेस में रोजाना करीब 1.5 लाख लोग आएंगे। यह रेस ग्रेटर नोएडा जोन के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में 22 सितंबर से 24 सितंबर 2023 तक होगी।

रेस का आयोजन फेयर स्ट्रीट स्पोर्ट्स कंपनी कर रही है। कार्यक्रम में कई देशों के प्रतियोगियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। आयोजन में लगभग 10,000 से अधिक विदेशी दर्शक, उद्योगपति, अन्य वीआईपी, नेशनल और इंटरनेशल मीडिया से जुड़े लोग शामिल होंगे।

इसके अलावा स्टेडियम में करीब 1.5 लाख से ज्यादा लोग आएंगे। इनकी सुरक्षा को लेकर ब्रीफ किया गया। ब्रीफिंग में जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुलकर्णी, डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मिया खान और स्टॉफ आफिसर ह्रदेश कठेरिया भी मौजूद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.