logo-image
लोकसभा चुनाव

आदमी एक और आधार कार्ड 22, महिलाओं को परेशान करने वाला शातिर गिरफ्तार

आदमी एक और आधार कार्ड 22, महिलाओं को परेशान करने वाला शातिर गिरफ्तार

Updated on: 19 Jul 2023, 09:45 PM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने एक 22 साल के युवक को गिरफ्तार किया। युवक के नाम से 22 आधार कार्ड बने हैं। जिसे युवक से बरामद किया गया है। यह युवक आधार कार्ड के जरिए सिम कार्ड इश्यू कराता था और व्हाट्सएप पर अलग-अलग डीपी लगाकर महिलाओं का नंबर सोशल मीडिया से निकालकर मैसेज करता था।

आरोपी पकड़ा ना जाए इसके डर से सिम कार्ड तोड़कर फेंक देता था। आरोपी कई महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर चुका है। पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर अभियुक्त जूगनू सिंह, पुत्र बच्चू सिंह, को 22 फर्जी आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार किया है।

उसने बताया कि वह अपने नाम के अलग-अलग आधार कार्ड फर्जी तरीके से बनाता था। फिर, इन आधार कार्ड से नये सिम कार्ड खरीदता था और सोशल मीडिया से लड़कियों के नंबर लेकर उनको परेशान करता था। दो-चार कॉल के बाद सिम तोड़कर फेंक देता था। व्हाट्सएप पर अलग-अलग डीपी लगाकर भी लड़कियों को परेशान करता था।

जूगनू सिंह, फतेहपुर सीकर, राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक काला रंग का पिठ्ठू बैग, 22 फर्जी आधार कार्ड और एक स्मार्ट फोन भी बरामद किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.