logo-image

पंजाब यूथ कांग्रेस ने तजिंदर बग्गा को कहा- मानवता पर कलंक, शिष्टाचार सिखाने की जरूरत

पंजाब यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर बग्गा से कहा कि पंजाब में आओ. हम पंजाब में आपका स्वागत करेंगे.

Updated on: 26 May 2020, 05:51 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder pal singh bagga) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. बग्गा के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में छत्तीसगढ़ यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पंकज वाधवानी ने बग्गा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं दूसरी तरफ पंजाब यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर बग्गा से कहा कि पंजाब में आओ. हम पंजाब में आपका स्वागत करेंगे. साथ ही उन्होने कहा कि जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, उसे कुछ शिष्टाचार सिखाने की जरूरत है. आप मानवता पर एक कलंक हैं. आपका नफरतभरा ध्यान विषैले ट्वीट्स की तलाश में एक ठोस पंजाबी शैली की प्रतिक्रिया की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें- Good News: अब सिर्फ 30 रुपये में कोरोना के मरीजों का हो सकेगा टेस्ट, मुंबई के एक डॉक्टर ने किया बड़ा दावा

संबित पात्रा आए बचाव में

बता दें कि BJP प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर कांकेर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पंकज वाधवानी ने FIR दर्ज कराई. भाजपा के गैर संस्कारी नेताओं के लगातार बढ़ती अपमानक टिप्पणीयां बरदाश्त नही की जाएगी. वहीं, बग्गा ने भी ट्विटर पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता को जवाब दिया है. बग्गा के बचाव में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी आ गए हैं.

यह भी पढ़ें- कोरोना से बचना है, तो इन आदतों में करें बदलाव, ICMR ने बताए ये उदाहरण, सतर्क रहें सुरक्षित रहें

जगदीश टाइटलर और कमलनाथ पर FIR कर के दिखाओ

उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'कांग्रेसियों हिम्मत है तो 1984 सिख़ नरसंहार के लिए तजिंदर पाल सिंह बग्गा पर नहीं गुनहगार जगदीश टाइटलर और कमलनाथ पर FIR कर के दिखाओ.'बता दें कि इसी महीने संबित पात्रा के खिलाफ भी छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज की गई थी. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद्र पाढ़ी की शिकायत पर रायपुर जिले के सिविल लाइंस थाने में संबित पात्रा के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.