logo-image

Punjab: CM भगवंत मान समेत कई नेताओं को मारने की धमकी, निशाने पर कई रेलवे स्टेशन

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) समेत कई नेता आतंकियों के निशाने पर हैं. पंजाब के कई नेताओं के भी नाम उस चिट्ठी में है, जिनमें बम धमाकों में रेलवे स्टेशनों और इन वीआईपी नेताओं को जान से मारने की धमकी की गई है.

Updated on: 28 Apr 2022, 12:49 PM

highlights

  • आतंकियों के निशाने पर भगवंत मान
  • चिट्ठी के जरिए मिली जान से मारने की धमकी
  • कई रेलवे स्टेशनों को भी निशाना बनाने की बात

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) समेत कई नेता आतंकियों के निशाने पर हैं. पंजाब के कई नेताओं के भी नाम उस चिट्ठी में है, जिनमें बम धमाकों में रेलवे स्टेशनों और इन वीआईपी नेताओं को जान से मारने की धमकी की गई है. नेताओं में शिरोमणि अकाली दल के नेताओं के भी नाम हैं. जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन पर धमकी भरा एक खत मिला. यह चिट्ठी जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर ने लिखी है, जिसमें कहा गया है कि पंजाब के तीन रेलवे स्टेशन (सुल्तानपुर लोधी, फिरोजपुर और जालंधर) भी बम धमाके में उड़ा दिए जाएंगे.

चिट्ठी में बम धमाकों की तारीख भी तय

चिट्ठी के मुताबिक, 21 मई को जालंधर, सुल्तानपुर लोधी, फिरोजपुर, लोहियांखास, फगवाड़ा और तरणतारण रेलवे स्टेशंस पर बम धमाके होंगे. चिट्ठी में आगे इन संभावित धमाकों के पीछे की वजह भी बताई गई. कहा गया कि पूर्व में जिन जिहादियों को मारा गया था, हम उनका बदला लेने के लिए ये बम धमाके करेंगे. लेटर में कथित तौर पर जैश की ओर से लिखा गया है कि हम सीएम भगवंत मान, पंजाब के राज्यपाल, डिविजनल रेलवे मैनेजर सीमा शर्मा, अकाली दल नेताओं को 23 मई को निशाना बनाएंगे, जबकि पटियाला में देवी तालाब मंदिर, काली माता मंदिर और फगवाड़ा में हनुमानगढ़ी मंदिर में भी धमाके करने की धमकी दी गई है.

ये भी पढ़ें: Coronavirus बढ़ा रहा टेंशन, 3 हजार से भी ज्यादा नए मामले दर्ज

डाक के जरिए मिली धमकी भरी चिट्ठी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डाक के जरिए सुल्तानपुरलोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को धमकी भरी चिट्ठी मिली. स्टेशन मास्टर की शिकायत पर पुलिस मामले की फिलहाल जांच में जुटी है. पुलिस इस दौरान स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि उसे कुछ सबूत हाथ लग सकें. पुलिस प्रशासन भी इस दौरान अलर्ट मोड में है.