logo-image
लोकसभा चुनाव

Pulwama Attack : सुरक्षा और आतंकियों को सबक सिखाने के नाम पर पूरा देश और विपक्ष एक है : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बताया कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सीमा पर और आतंकी मुठभेड़ में हमारे जवानों और अधिकारियों के शहीद हो रहे हैं. देश की सुरक्षा और आतंकियों को सबक सिखाने के नाम पर पूरा देश और विपक्ष एक है.

Updated on: 18 Feb 2019, 01:19 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बताया कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सीमा पर और आतंकी मुठभेड़ में हमारे जवानों और अधिकारियों के शहीद हो रहे हैं. देश की सुरक्षा और आतंकियों को सबक सिखाने के नाम पर पूरा देश और विपक्ष एक है. मोदी सरकार को अब इस ओर ठोस कदम उठाना चाहिए, लेकिन लगातार हो रही इन घटनाओं को लेकर सवाल ये है कि आखिर 5 साल सरकार चलने के बावजूद कैसे ये संभव हो पाया कि इतना बड़ा इंटेलीजेंस फेल्योर हो गया और आतंकी सीमा पार कर कैसे अंदर आ गए और अपने मंसूबों में कामयाब हो गए, इस ओर भी विशेष ध्यान देने और जांच की जरूरत है.

यह भी पढ़ें ः पुलवामा हमला: अमेरिका सहित कई देशों ने की कड़ी निंदा, भारत के साथ खड़े हुए कई देश

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी हमले और मुठभेड़ हो रही है. ऐसे मामले में पांच दिनों में 45 जवान शहीद हो चुके हैं. इसे लेकर देश की जनता में काफी आक्रोश है. इसे लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि पुलवामा हमले को लेकर सभी विपक्षी दलों ने अपना काम रोका है और सरकार को भी चाहिए कि अपना सभी काम रोककर देश की सीमाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सबसे पहले ठोस रणनीति बनाए, बाकी सभी काम सरकार को बाद में करने की जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि आज बुलट ट्रेन की जरूरत नहीं है, लेकिन जवानों के पास बुलट प्रूफ जैकेट होनी चाहिए. सरकार को सेना की इस तरह की जरूरतों को पूरी करनी चाहिए. समाजवादी पार्टी मुख्यालय में सिख समाज से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान अखिलेश यादव ने पुलावामा आतंकी हमले को लेकर 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धाजंलि दी.