logo-image

मप्र में अकेले पड़ गए सिंधिया समर्थक मंत्री राजपूत

मप्र में अकेले पड़ गए सिंधिया समर्थक मंत्री राजपूत

Updated on: 27 Dec 2022, 06:00 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के लिए ससुराल से गिफ्ट में मिली जमीन मुसीबत का कारण बनती जा रही है। इस मामले में राजपूत पूरी तरह अलग-थलग पड़ गए हैं, कांग्रेस जहां हमलावर है, वहीं भाजपा उनके साथ खड़े होने केा तैयार नहीं है।

बुंदेलखंड के इलाके में नाता रखने वाले राजपूत की गिनती सिंधिया समर्थकों में है। वर्तमान में उनके खिलाफ कांग्रेस ने मुहिम छेड़ रखी है, इस मामले में मंत्री राजपूत पूरी तरह अलग-थलग नजर आ रहे हैं, क्योंकि भाजपा से लेकर सिंधिया समर्थक अन्य कोई मंत्री उनके साथ खड़ा होता नजर नहीं आ रहा है।

पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर सागर जिले का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने भाजपा और शिवराज सरकार के मंत्रियों पर जमकर हमले बोले थे, उनमें भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत भी शामिल थे। उसके बाद से कांग्रेस के निशाने पर आ चुके हैं राजपूत।

राजपूत को ससुराल पक्ष से सागर के नजदीक जमीन गिफ्ट दिए जाने का मामला क्या सामने आया कांग्रेस की तरफ से चौतरफा हमले शुरू हो गए। इस मामले को लेकर मीडिया विभाग के प्रमुख के के मिश्रा कांग्रेस नेताओं के साथ आयकर विभाग तक पहुंचे और उन्होंने राजपूत पर न केवल गंभीर आरोप लगाए बल्कि गिफ्ट में मिली जमीन को भी जप्त करने तक की मांग कर डाली।

विवादों से गिरते राजपूत खुद अपना बचाव कर रहे हैं और कांग्रेस पर साजिश रचने का आरोप भी लगा रहे हैं। इस मामले में न तो राजपूत को अन्य सिंधिया समर्थक नेताओं का साथ मिल रहा है और न ही भाजपा उनके साथ खड़ी होती नजर आ रही है। राजपूत भले ही कद्दावर नेता हो मगर इन दिनों पूरी तरह अकेले नजर आ रहे हैं दूसरी ओर उनके खिलाफ कांग्रेस ने पूरी तरह मोर्चा खोल रखा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.