logo-image

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा, शुक्रिया मेरे नेता राहुल गांधी जी...

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीटर पर राहुल गांधी के प्रवासी मजदूरों से मिलते हुए फोटो शेयर की.

Updated on: 16 May 2020, 08:03 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने शनिवार को दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की. इसके बाद उनकी बहन और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीटर पर राहुल गांधी के प्रवासी मजदूरों से मिलते हुए फोटो शेयर की. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शुक्रिया मेरे नेता राहुल गांधी जी.

यह भी पढे़ंःविदेश समाचार कोरोना वायरस के इलाज में ये एंटीवायरस दवा कारगर, अध्ययन में किया गया दावा 

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी की तस्वीर करते हुए ट्वीट में लिखा, ये हमारे अपने लोग हैं. इनके साथ बैठकर बात करनी होगी. इनकी पीड़ा को साझा करना होगा. ये राष्ट्रनिर्माता हैं. संकट के समय हम इनको अकेला नहीं छोड़ सकते हैं. शुक्रिया मेरे नेता राहुल गांधी जी.

आपको बता दें कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर लगातार सरकार पर हमला करते नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उन्होंने मोदी सरकार के कई फैसलों पर सवाल उठाए हैं. राहुल गांधी शनिवार को सड़क पर उतरे और प्रवासी मजदूरों से मिलने चल पड़े.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने फुटपाथ पर बैठकर प्रवासी मजदूरों का हालचाल जाना और उनकी समस्याएं सुनीं. मजदूरों से मिलने के बाद उन्होंने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी से प्रवासी मजदूरों की सुरक्षित घर वापसी की व्यवस्था करने को कहा. उन्होंने भारतीय युवा कांग्रेस को भी निर्देश दिया कि मजदूर जो पैदल जा रहे हैं उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाएं.

यह भी पढे़ंःबोर्ड परीक्षा CBSE की बची हुई परीक्षाओं की डेटशीट फिर टली, अब 18 मई को होगा ऐलान

गौरलतब है कि राहुल गांधी ने हाल ही में एक वीडियो साझा करते हुए कहा था कि मजदूरों के हक की लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने मजदूरों को आश्वासन दिया कि वो उनके साथ हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा, ' अंधकार घना है कठिन घड़ी है, हिम्मत रखिए- हम इन सभी की सुरक्षा में खड़े हैं. सरकार तक इनकी चीखें पहुंचा के रहेंगे, इनके हक की हर मदद दिला के रहेंगे. देश की साधारण जनता नहीं, ये तो देश के स्वाभिमान का ध्वज हैं... इसे कभी भी झुकने नहीं देंगे.'