logo-image

प्रिया सिंह ने पुलिस की कार्यशैली पर खड़े किए सवाल, अभी तक अश्वजीत से नहीं हुई पूछताछ

प्रिया सिंह ने पुलिस पर नया आरोप लगाया कि शनिवार की रात कुछ पुलिसकर्मी उनके पास आए. वो एक कागज पर साइन करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन मैंने उन्हें यह कहकर मना कर दिया कि ना तो मेरी वकील है ना मेरा परिवार का कोई सदस्य है. इससे वो नाराज होकर चले गए.

Updated on: 17 Dec 2023, 08:15 PM

नई दिल्ली:

ठाणे में आईएएस के बेटे और बीजेपी युवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष अश्वजीत गायकवाड़ पर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रेमिका प्रिया सिंह को कार से कुचलने का मामला जोर पकड़ता जा रहा है. प्रिया सिंह अस्पताल में भर्ती है. उसके बाए पैर में फ्रैक्चर है. वहीं, आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. प्रिया सिंह ने पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. प्रिया सिंह ने पुलिस पर नया आरोप लगाया कि शनिवार की रात कुछ पुलिसकर्मी उनके पास आए. वो एक कागज पर साइन करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन मैंने साइन करने से मना कर दिया. उसपर वो नाराज हो गए. प्रिया सिंह ने आरोप लगाया कि  वो मुझ पर दबाव बना रहे थे. कह रहे थे कि जो होगा कल देख लेना लेकिन अभी साइन कर दो. जब मैंने साइन नहीं किए तो वो नाराज हो गए और चले गए. प्रिया ने कहा, मुझे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर बहुत भरोसा है. मुझे बस न्याय चाहिए. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं, ठाणे के सीपी जय जीत सिंह ने कहा कि मामले में एसआईटी का गठन किया गया. जांच चल रही है. मामले में अश्वजीत अनिल गायकवाड़ और अन्य को आरोपी बनाया गया है. अश्वजीत से अभी पूछताछ करनी है. कार भी गायब है. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराएं भी जोड़ी जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Nagpur Blast Update: मां.. बेटी.. यूं एक ब्लास्ट ने बर्बाद किए नौ परिवार! पढ़ें खौफ की पूरी कहानी

कौन है प्रिया सिंह

बता दें गौरतलब है कि 11 दिसंबर को  प्रिया सिंह और अश्वजीत के बीच बहस हो गई थी. इसके बाद अश्वजीत और उसके दोस्तों ने प्रिया सिंह की पिटाई कर दी. और उसे कार से रौंदने की कोशिश. गंभीर हालत में प्रिया सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रिया सिंह के पैर में फ्रैक्चर है और शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान हैं. फिलहाल प्रिया का इलाज जारी है. बता दें कि मुंबई में रहने वाली 26 साल की प्रिया सिंह इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं. उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर हैं. प्रिया सिंह महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के साथ साढे़ चार से रिलेशनशिप में थी. प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा था, उसने ये बात मुझसे छिपाई थी. जब उसने इस बारे में उससे जानने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट और मारने की कोशशि की गई.