News Nation Logo

ओवैसी ग... और जोकर है, जहां दिखे चप्पलों से पीटो: प्रिंस याकूब तुसी

प्रिंस तूसी (Prince Tucy) ने ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को जोकर, गधा कहते हुए कहा कि आवाम उसे चप्पलों से मारने वाली है. हैदराबाद में भारी बारिश और बाढ़ के कारण हुए नुकसान पर संवेदना जताते हए तुसी ने ये बयान दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 23 Oct 2020, 08:21:59 AM
TUCY and OWAISI

असदुद्दीन ओवैसी और प्रिंस तूसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

खुद को मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर का वंशज बताने वाले प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी (Prince Tucy) ने एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर एक बार फिर हमला बोला है. प्रिंस तूसी ने ओवैसी को जोकर, गधा कहते हुए कहा कि आवाम उसे चप्पलों से मारने वाली है. हैदराबाद में भारी बारिश और बाढ़ के कारण हुए नुकसान पर संवेदना जताते हए तुसी ने ये बयान दिया. 

यह भी पढ़ेंः बिहार में आज से चढ़ेगा सियासी पारा, मोदी और राहुल की ताबड़तोड़ रैलियां

प्रिंस तूसी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि इस बयान को जारी करने की ख़ास वजह यह है कि हैदराबाद में बाढ़ के कारण एक ओर लोगों के घर और सामान बह रहे हैं जबकि हैदराबाद के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने आज तक बयान नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि प्रिंस तुसी ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने बेटे या बाकी लोगों को भेजकर जायजा ले रहे हैं लेकिन खुद जनता के बीच नहीं जा रहे हैं. 

हैदराबाद के सीएम केसीआर की कड़ी निंदा करते हुए तुसी कहते हैं, “चंद्रशेखर राव से कहना चाह रहा हूँ कि आवाम ने आपको फुटपाथ से उठाकर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाया. आप उस जोकर असदुद्दीन की बेटी की शादी में जाकर फोटो खिंचा रहे हैं। क्या आवाम आपको इसलिए लेकर आई थी?

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के भाग्य का फैसला FATF में आज, है आतंकियों की पनाहगाह

उन्होंने कहा, मैं इस छिछोरे जोकर की बात कर रहा हूँ..नौकर से भी बड़ी तहजीब से बात करते हैं.. कुत्तों से ‘आइए-जाइए’ से बात नहीं कहते, तो मैं उस असदुद्दीन ओवैसी जोकर से कह रहा हूँ.. जो बिहार में जाकर नीतीश कुमार पर कह रहा है कि तुम दस-पाँच साल से क्या कर रहे हैं? 50 साल से हैदराबाद की आवाम तुझे वोट डाल रही है, तीन बार तेरे डेप्युटी मेयर थे.. सब लोग तेरे थे, तू हैदराबाद की बस्तियों में तू आवाम के लिया क्या करा?

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Oct 2020, 08:21:59 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो