News Nation Logo
Banner

वीवाटेक सम्मेलन के मुख्‍य अतिथि होंगे पीएम मोदी, बुधवार को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बुधवार को वीवाटेक के पांचवें संस्करण को संबोधित करेंगे, जो यूरोप के सबसे बड़े डिजिटल और स्टार्टअप कार्यक्रमों में से एक है. विवाटेक का 5 वां संस्करण 16 जून से 19 जून के बीच आयोजित होने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 15 Jun 2021, 11:10:04 PM
Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को वीवाटेक के 5 वें संस्करण को करेंगे संबोधित (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीवाटेक के पांचवें संस्करण को संबोधित करेंगे
  • विवाटेक का 5 वां संस्करण 16 जून से 19 जून के बीच आयोजित होने वाला है
  • यह आयोजन 2016 से हर साल पेरिस में आयोजित किया जाता है

नई दिल्ली :  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बुधवार को वीवाटेक के पांचवें संस्करण को संबोधित करेंगे, जो यूरोप के सबसे बड़े डिजिटल और स्टार्टअप कार्यक्रमों में से एक है. विवाटेक का 5 वां संस्करण 16 जून से 19 जून के बीच आयोजित होने वाला है. यह आयोजन 2016 से हर साल पेरिस में आयोजित किया जाता है. प्रधानमंत्री शाम 4 बजे वीवाटेक कार्यक्रम में मुख्य भाषण देंगे. बुधवार को प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा इसकी जानकारी दी गई है. प्रधानमंत्री को मुख्य भाषण देने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है.

यह भी पढ़ें : एक शख्स की मौत से 26 करोड़ वैक्सीन को बेअसर या खतरनाक करार नहीं दिया जा सकता : प्रोफेसर संजय राय

इस कार्यक्रम में अन्य प्रमुख वक्ताओं में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन, प्रेडो सांचेज, स्पेन के प्रधानमंत्री और विभिन्न यूरोपीय देशों के मंत्री और सांसद शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में टिम कुक, सीईओ, ऐप्पल, मार्क जुकरबर्ग, अध्यक्ष और सीईओ, फेसबुक और ब्रैड स्मिथ, अध्यक्ष, माइक्रोसॉफ्ट जैसे अन्य कॉपोर्रेट के लोग भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : राजधानी में पानी की सप्लाई पर LG की निगरानी, CM खट्टर से करेंगे बात

वीवीटेक स्टार्टअप्स और लीडर्स के लिए इनोवेशन का जश्न मनाने की एक जगह है. यह संयुक्त रूप से पब्लिसिस ग्रुप द्वारा आयोजित किया जाता है. यह आयोजन प्रौद्योगिकी इनोवेशन और स्टार्टअप इकोसिस्टम में स्टेक होल्डर को एक साथ लाता है और इसमें प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चा और स्टार्टअप प्रतियोगिताएं शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : LJP के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की हुई बैठक, 5 सांसद को पार्टी से निकाला गया

वीवाटेक यूरोप का सबसे बड़ा डिजिटल और स्टार्टअप कार्यक्रम है और 2016 से हर साल पेरिस में इसका आयोजन किया जाता रहा है. विज्ञापन और मार्केटिंग जगत की प्रमुख कंपनी पब्लिसीज ग्रुप और फ्रांस के अग्रणी मीडिया समूह लेस इकोज की ओर से संयुक्त रूप से इसका आयोजन किया जाता है. इसके 5वें संस्करण का आयोजन 16 से 19 जून के बीच होना है.

First Published : 15 Jun 2021, 05:09:48 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.