News Nation Logo
Banner
Banner

बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आज, कोरोना के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी फिजिकली होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस महामारी के बाद आज पहली बार फिजिकल बैठक में शामिल होंगे. आज भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Feb 2021, 08:35:43 AM
Narendra Modi

कोरोना के बाद पहली बार आज PM मोदी आमने-सामने की बैठक में होंगे शामिल (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आज
  • पीएम मोदी फिजिकली होंगे शामिल
  • चुनाव तैयारी को लेकर चर्चा संभव

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस महामारी के बाद आज पहली बार फिजिकल बैठक में शामिल होंगे. आज भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक होगी. कोरोना काल में बीजेपी की यह राष्ट्रीय पदाधिकारियों की पहली बैठक होगी, जिसमें नेता मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री मोदी आज इसी आमने-सामने बैठक में शामिल होंगे. बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आने वाले वक्त में पश्चिम बंगाल और केरल समेत पांच राज्यों में होने वाले चुनाव की तैयारी पर मंथन किया जा सकता है. यह बैठक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी.

यह भी पढ़ें : Local Body Election 2021: सीएम रूपाणी पीपीई किट के साथ,अमित शाह करेंगे मतदान 

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रविवार (आज) सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक का शुभारंभ करेंगे और संबोधित भी करेंगे. बलूनी ने बताया कि बैठक में सभी राज्यों के अध्यक्षों के अलावा प्रदेश प्रभारी एवं सह-प्रभारी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) भी हिस्सा लेंगे.

बीजेपी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक से पहले शनिवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठकें कीं. सूत्रों की मानें तो शनिवार को हुई अहम बैठकों में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया. हालांकि बड़ी बात यह है कि यह बैठक ऐसे वक्त में होने जा रही है, जब तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : अमेरिकी किसान समूहों ने आंदोलनकारी भारतीय किसानों को समर्थन दिया

उल्लेखनीय है कि इसी साल पश्चिम बंगाल, केरल, पुदुचेरी, असम और तमिलनाडु में विधानसभा के चुनाव होने हैं. यह भी मालूम हो कि जेपी नड्डा ने अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद पिछले साल अपनी नई टीम गठित की थी. हालांकि बड़ी बात यह भी है कि बीजेपी की ये बैठक ऐसे वक्त में होने जा रही है, जब तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं.

First Published : 21 Feb 2021, 08:35:43 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो