logo-image

अभिनेता प्रथमेश परब ने ताजा खबर के सेट पर अनुभव के बारे में की बात

अभिनेता प्रथमेश परब ने ताजा खबर के सेट पर अनुभव के बारे में की बात

Updated on: 02 Jan 2023, 02:30 PM

मुंबई:

²श्यम के अभिनेता प्रथमेश परब ने वेब सीरीज ताजा खबर के सेट से अपने अनुभव के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनके सह-कलाकार भुवन बाम और श्रिया पिलगांवकर शरारतें करते थे।

अभिनेता, जो टाइमपास, उर्फी, खिचिक, लालबागची रानी और कई अन्य में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, भुवन के ऑन स्क्रीन चरित्र वसंत गावड़े के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने साझा किया, हम हमेशा एक साथ मिलकर धमाका करते थे। बीच-बीच में, हर कोई मजा करता था। वास्तव में, कई बार ऐसा भी होता था कि हम इतने जोर से आवाज करते थे कि निर्देशक की टीम को हमें शांत करना पड़ता है। भुवन का शरारतपूर्ण रूप है, लेकिन सामान्य रूप से वह बहुत चंचल भी हैं।

अभिनेता ने कहा, भुवन चुपचाप शरारत करता था और फिर बहुत मासूम बन जाता था। श्रिया जो इतनी सरल दिखाई देती है, हम सभी के बीच सबसे बड़ी मसखरी है। ताजा खबर के पूरे क्रू को धन्यवाद, सेट पर वाइब और फील था, बहुत मजेदार और मनोरंजक। मुझे लगता है कि स्क्रीन पर भी वही बंधन और ऊर्जा झलकती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमने इसे बनाने में आया है।

भुवन अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी बीबी की वाइन प्रोडक्शन के तहत सीरीज का सह-निर्माण भी कर रहे हैं। हिमांक गौड़ द्वारा अभिनीत, यह शो 6 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.