logo-image

ग्रैमी पुरस्कार विजेता पॉपस्टार आशांति के नाम को लेकर नया खुलासा

ग्रैमी पुरस्कार विजेता पॉपस्टार आशांति के नाम को लेकर नया खुलासा

Updated on: 17 Jul 2022, 12:05 PM

लॉस एंजेलिस:

ग्रैमी पुरस्कार विजेता पॉपस्टार आशांति ने कहा कि उनके अनोखे नाम से बड़े होने वाले बच्चों के लिए भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। उन्होंने खुलासा किया कि इसका अर्थ है शक्ति वाली महिला और यह शब्द पश्चिम अफ्रीकी देश घाना में एक जनजाति से ताल्लुक रखता है।

पॉपस्टार आशांति का पूरा नाम आशांति शेकोइया डगलस है।

उन्होंने कहा, मेरा जो नाम है, उसके चलते मैंने कई सारी चीजें का सामना किया है, स्कूल से लेकर घर तक और कभी कभी यात्रा करते समय भी। हर कोई इस नाम का मतलब जानना चाहता है। इस नाम को लेकर मैंने मजाक का भी सामना किया है, क्योंकि लोग इस शब्द से परिचित नहीं थे।

रॉक विट यू हिटमेकर, जो इस समय अविवाहित हैं, लेकिन पहले साथी संगीतकार नेली के साथ दस साल का रिश्ता था।

संगीतकार नेली ने बच्चों के लिए अपनी पहली किताब माई नेम इज ए स्टोरी शीर्षक से लिखी है और वह किताब लिखने के लिए अपने स्वयं के जीवन से प्रेरित हुईं।

उन्होंने ई न्यूज को बताया, मैं चाहती हूं कि यह उन बच्चों के साथ प्रतिध्वनित हो, जिनके पास एक अद्वितीय नाम नहीं है, इसलिए वे जानते हैं कि किसी ऐसे व्यक्ति का मजाक नहीं बनाना चाहिए, जिसका एक अनूठा नाम है और यह जानना ठीक है कि यह नाम आपको परिचित नहीं लगता है।

उन्होंने कहा, मजाक मत उड़ाओ, गले लगाओ। यह सोचने के लिए रुको कि कोई और कैसा महसूस कर सकता है। इसके पीछे एक कहानी है। इसलिए यह नाम अलग है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.