News Nation Logo

पुलिस अफसर माहेश्वरी ने रात में पिता की मौत होने पर भी किया परेड का नेतृत्व

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में स्वतंत्रता दिवस परेड का नेतृत्व करने वाली सशस्त्र रिजर्व पुलिस निरीक्षक एन. माहेश्वरी ने बड़ी हिम्मत की मिसाल पेश की है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 16 Aug 2020, 07:04:44 PM
New Project  2

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में स्वतंत्रता दिवस परेड का नेतृत्व करने वाली सशस्त्र रिजर्व पुलिस निरीक्षक एन. माहेश्वरी ने बड़ी हिम्मत की मिसाल पेश की है. शुक्रवार की रात उनके पिता की मौत हो गई फिर भी सुबह में उन्होंने स्वतंत्रता दिवस की परेड का नेतृत्व किया. वी.ओ. चिदंबरनार स्टेडियम में आयोजित परेड समारोह में मौजूद लोग नहीं जानते थे कि परेड का नेतृत्व कर रहीं माहेश्वरी के पिता नारायणस्वामी का पिछली रात डिंडीगुल जिले में निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें- यूपी के दूसरे कैबिनेट मंत्री का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने प्रकट किया शोक

ना ही माहेश्वरी ने किसी को इस बात का अहसास होने दिया. उन्होंने अपनी भावनाओं पर काबू रखते हुए सामान्य आवाज के साथ परेड का नेतृत्व किया और जिला कलेक्टर शिल्पा प्रभाकर सतीश को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. इसके बाद आंखों में आंसू लेकर वे अपने पिता के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए डिंडीगुल गईं.

यह भी पढ़ें- सुदीक्षा भाटी की मौत के जिम्मेदार सलाखों के पीछे, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

उनके पति बालमुरुगन के अनुसार, उन्हें शुक्रवार रात को यह दुखद खबर मिली थी. फिर भी माहेश्वरी ने अगले दिन अपनी टुकड़ी का नेतृत्व करने का फैसला किया, ताकि अंतिम मिनट में बदलाव होने पर परेड में कोई समस्या न हो.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 07:04:44 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो