News Nation Logo

यूपी के दूसरे कैबिनेट मंत्री का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने प्रकट किया शोक

11 जुलाई को चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कर दिया गया था. हालात बिगड़ने पर उन्हें गुड़गांव के मेदांता में शिफ्ट कर दिया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 16 Aug 2020, 07:06:43 PM
cm yogi adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली :

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और योगी मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) के सहयोगी रहे चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का रविवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के चलते निधन हो गया. वो 73 वर्ष के थे और गुड़गांव के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में शनिवार को पीजीआई से रेफर किए गए थे. 11 जुलाई को चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कर दिया गया था. हालात बिगड़ने पर उन्हें गुड़गांव के मेदांता में शिफ्ट कर दिया गया. आपको बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण से योगी मंत्रिमंडल में ये दूसरे मंत्री का निधन हुआ है इसके पहले मंत्री कमल रानी का निधन भी कोरोना वायरस संक्रमण से हो चुका है.

चेतन चौहान के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. रविवार को चेतन चौहान के निधन के बाद यूपी के सीएम योगी ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए उनके बारे में कहा कि, पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी, श्री चेतन चौहान जी के असामयिक निधन का व्यथित कर देने वाला समाचार प्राप्त हुआ. प्रभु श्री राम, श्री चौहान जी के परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.

सीए योगी ने चेतन चौहान के निधन पर कहा कि, सैनिक कल्याण, होमगार्ड्स, प्रांतीय रक्षक दल, नागरिक सुरक्षा मंत्री श्री चेतन चौहान जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करता हूं. सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी प्रकट की है. श्री चौहान जी ने अपना अन्तिम टेस्ट वर्ष 1981 में पाकिस्तान के विरुद्ध खेला था. क्रिकेट के क्षेत्र में योगदान के लिए उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. श्री चेतन चौहान जी के निधन से समाज, सरकार व खेल के क्षेत्र की अपूरणीय क्षति हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 06:55:09 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो