logo-image

भारत में अपने आप शामिल हो जाएगा PoK, जानें पाकिस्तान पर क्या बोले वीके सिंह

केंद्रीय मंत्री जनरल डॉ. वीके सिंह ने शुक्रवार को एक बार फिर से पीओके को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को भी आईना दिखाया है.

Updated on: 29 Sep 2023, 05:21 PM

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री जनरल डॉ. वीके सिंह (Union Minister General Dr. VK Singh) ने शुक्रवार को पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ बड़ा हमला बोला है. जनरल डॉ. वीके सिंह (VK Singh) ने पीओके (PoK) पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पाकिस्तान में अपने ही लोगों के खिलाफ कई ताकतें खड़ी हो गई हैं. एक दिन भारत में अपने आप पीओके शामिल हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें : नारी शक्ति वंदन अधिनियम को मिली राष्ट्रपति की मंजूरी, अब महिला आरक्षण बिल बना कानून

PoK को लेकर केंद्रीय मंत्री वी. के. सिंह ने आगे कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान में चीजें चल रही हैं, जिस तरह से पाकिस्तान में विभिन्न ताकतें अपने ही लोगों के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. बहुत बड़ा मंथन हो रहा है. मुझे इस बात का अहसास है कि यह क्षेत्र, जो कि पाकिस्तान द्वारा बल प्रयोग और फिर संयुक्त राष्ट्र की भागीदारी के कारण अर्ध-स्थायी हो गया, अपने आप हमारे पास वापस आ जाएगा.

यह भी पढ़ें : Delhi News : मुखर्जी नगर की गर्ल्स हॉस्टल में लगी आग, 35 लड़कियों को निकाला गया सुरक्षित

गौरतलब है कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पीओके के बारे में बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि POK की जनता का कहना है कि उनके लिए भारत आने का रास्ता खोल दिया जाए. जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या इस मामले में सरकार कुछ करने वाली है तो उन्होंने जवाब दिया है कि क्यों घबरा रहे हो कुछ समय के बाद पीओके अपने आप हमारे देश में आ जाएगा.