logo-image

पीएम की जन हितैषी नीतियों ने भाजपा को बेलगावी निकाय चुनाव जीतने में मदद की : नड्डा

पीएम की जन हितैषी नीतियों ने भाजपा को बेलगावी निकाय चुनाव जीतने में मदद की : नड्डा

Updated on: 07 Sep 2021, 03:20 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन हितैषी नीतियों ने पार्टी को पहली बार बेलगावी नगर निगम चुनाव में जीत दिलाई।

कर्नाटक स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा का समर्थन करने के लिए लोगों को धन्यवाद देते हुए, नड्डा ने ट्वीट किया, बेलागवी, हुबली-धारवाड़ और कलबुर्गी के तीन नगर निगम चुनावों में भाजपा पर भरोसा करने के लिए कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद। साथ ही (मुख्यमंत्री)बीएस बोम्मई जी, (प्रदेश अध्यक्ष) नलिन कतील जी और सभी कार्यकर्ता को बधाई, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि भाजपा पिछली बार की तुलना में बड़ी जीत हासिल करे।

नड्डा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन हितैषी नीतियों के लिए धन्यवाद, हमने पहली बार बेलगावी नगर निगम चुनाव जीता है। यह गर्व की बात है कि कर्नाटक भाजपा हुबली-धारवाड़ निगम में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है और कलबुर्गी निगम में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक के विधायक सी.टी. रवि ने कहा, कर्नाटक स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजों ने इस तथ्य को दोहराया है कि कन्नड़ लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बी एस बोम्मई के नेतृत्व में बहुत विश्वास है।

उन्होंने कहा, मैं पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा को उनकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई देता हूं और भाजपा कर्नाटक कार्यकर्ताओं को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद देता हूं। मतदाताओं का आभार।

मुख्यमंत्री बोम्मई ने पार्टी नेताओं को बेलगावी नगर निगम में प्रचंड जीत दर्ज करने और कलबुर्गी और हुबली-धारवाड़ में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी थी।

कर्नाटक की सत्तारूढ़ भाजपा ने स्थानीय निकाय चुनावों में स्पष्ट बहुमत हासिल कर बेलागवी नगर निगम को शिकस्त देने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन हुबली-धारवाड़ में बहुमत से पीछे रह गई, जबकि कलबुर्गी में कांग्रेस को झटका लगा। हालांकि, भाजपा तीनों प्रमुख नगर निगमों में अपने मेयर उम्मीदवारों का चुनाव करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.