News Nation Logo

PM नरेंद्र मोदी के भाषण से भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का समापन

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाषण से हुई. जबकि इसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 07 Nov 2021, 05:50:31 PM
PM MODI

PM नरेंद्र मोदी (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

highlights

  • रविवार को NDMC के कन्वेंशन सेंटर में हुई भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
  • पीएम मोदी ने आने वाले समय में भाजपा की कार्यनीति को बनाने के लिए दिया एक बड़ा मंत्र
  • लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कार्यकारिणी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुए शामिल

नई दिल्ली:  

BJP National Executive Meeting : राजधानी दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से समाप्त हुई. बैठक में आगामी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा के चुनावों पर चर्कीचा हुई. रविवार को नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC)के कन्वेंशन सेंटर में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कई मुद्दों पर मंथन हुआ. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के इतिहास को रेखांकित करते हुए कहा कि भाजपा ने आज केंद्र में जो स्थान पाया है, उसका बहुत बड़ा कारण है कि पार्टी प्रारंभिक काल से लेकर अभी तक सामान्य व्यक्ति से हमेशा जुड़ी रहती है. प्रधानमंत्री मोदी ने समापन भाषण में आने वाले समय में भाजपा की कार्यनीति को बनाने के लिए एक बड़ा मंत्र सभी कार्यकर्ताओं को दिया.

यह भी पढ़ें: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नड्डा ने कहा, बंगाल में लिखेंगे नई कहानी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में इस बैठक की शुरुआत उनके अध्यक्षीय भाषण से हुई. जबकि इसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से हुआ. बैठक सुबह 10 बजे शुरु हुई और उसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का संबोधन हुआ. बैठक का समापन दोपहर 3 बजे प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन से हुआ. कोविड संबंधी नियमों को ध्यान में रखते हुए एनडीएमसी कनवेंशन सेंटर में कार्यकारिणी के 124 सदस्य उपस्थित रहे. इनमें प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा सभी केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा में पार्टी के नेता पीयूष गोयल और कार्यसमिति के अन्य सदस्य शामिल थे.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए. बैठक में शामिल होने वाले सभी लोगों का डिजिटल रजिस्ट्रेशन और डिजिटल हस्ताक्षर करवाया गया है. कोरोना महामारी की वजह से लगभग 1.5 साल बाद बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है.

First Published : 07 Nov 2021, 03:50:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.