logo-image

PM Modi के भाई की कार डिवाइडर से टकराई, परिवार के सदस्यों को आईं हल्की चोटें

पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की कार का एक्सीडेंट हो गया. वे अपने परिवार के साथ मैसूर से बांदीपुरा की ओर जा रहे थे. उस दौरान उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Updated on: 27 Dec 2022, 06:06 PM

highlights

  • परिवार को मैसूर के JSS अस्पताल में भर्ती कराया
  • प्रह्लाद मोदी के साथ उनके बेटे मेहुल भी थे
  • मेहुल के बच्चे भी उस दौरान गाड़ी में ही थे

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) की कार का मंगलवार को एक्सीडेंट (Accident) हो गया. वे अपने परिवार के साथ मैसूर से बांदीपुरा की ओर जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सभी को इस दुर्घटना में हल्की चोटें आईं. परिवार को मैसूर के जेएसएस (JSS) अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाड़ी में परिवार के कई सदस्य मौजूद थे. प्रह्लाद के साथ उनके बेटे मेहुल भी थे. मेहुल के बच्चे भी उस दौरान गाड़ी में ही थे. इस दौरान मैसूर के बांदीपुरा में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी डिवाइडर पर जा टकराई. इसी वजह से ये दुर्घटनाग्रस्त हुई. जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसमें देखा जा सकता है कि गाड़ी के आगे वाला हिस्सा बुरी तरह से ध्वस्त हो चुका है. एक टायर भी फट गया. सभी का इलाज पास के अस्पताल में जारी है. 

ये भी पढ़ें: Escort ग्रुप के पूर्व VC अनिल नंदा ने लगाया ठगी का आरोप, होटल में रहने पर हुए मजबूर

प्रह्लाद मोदी हमेशा राजनीति से दूर रहे हैं. हालांकि वे सामाजिक कार्यों में खुद को व्यस्त रखते हैं. वे All India Fair Price Shop Dealers' Federation (AIFPSDF) के वाइस प्रेसिडेंट हैं. उनकी ओर से कई मौकों पर राशन के अधिक दाम वाला मुद्दा उठाया गया है. ऐसा बताया जाता है कि मोदी जब गुजरात के सीएम हुआ करते थे, उस समय भी प्रह्लाद की ओर से इस मुद्दे को उठाया गया. उनकी मांग थी कि गरीबों को सही दाम पर राशन दिया जाए.