News Nation Logo
Banner

बीजेपी नेताओं को प्रधानमंत्री मोदी का संदेश, सलाह के साथ दिया जनता से जुड़ने का मंत्र

प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी नेताओं को एक बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने सलाह के साथ पार्टी नेताओं को जनता से जुड़ने का भी मंत्र बताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Jun 2021, 02:56:18 PM
PM Modi JP Nadda

बीजेपी नेताओं को प्रधानमंत्री मोदी का संदेश, सलाह के साथ दिया जनता से (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के अंदर कई दिनों से चल रहा मंथन और बैठकों का दौर लगातार कई अटकलों को जन्म दे रहा है. बैठकें कई हुई हैं तो कयास भी कई अलग अलग हैं. मगर अटकलें जो भी हों, एक बात साफ है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों लग चुकी है. इस बीच रविवार को प्रधानमंत्री आवास पर बीजेपी महासचिवों की बैठक हुई, जिससे जुड़ी कुछ जानकारी अब सामने आई हैं. सूत्रों ने बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी नेताओं को एक बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने सलाह के साथ पार्टी नेताओं को जनता से जुड़ने का भी मंत्र बताया है.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस से जंग में योगी मॉडल कारगर, उत्तर प्रदेश में 1 हजार से नीचे आए नए केस

सूत्रों ने बताया है कि बीजेपी महासचिवों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी नेताओं को संदेश देते हुए कहा कि जनता के दिलों में जगह बनाने की जरूरत है. पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को कम बोलने और काम ज़्यादा करने की भी सलाह दी है. नरेंद्र मोदी ने मंत्र देते हुए राजनीति के अलावा सामाजिक कार्यक्रमों के माध्यम से भी जनता से जुड़ना ज़रूरी है. उन्होंने कहा कि सेवा और सहयोग से संगठन मजबूत करें.

गौरतलब है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी महासचिवों की टीम रविवार को प्रधानमंत्री आवास पहुंची, जहां नरेंद्र मोदी के साथ उनकी मीटिंग चली. बताया गया कि इस मीटिंग में अगले साल 7 राज्यों में होने जा रहे चुनावों तैयारियों और कोरोना काल में पार्टी के सेवा कार्यों की समीक्षा हुई. आपको बता दें कि साल 2017 में देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, पंजाब, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं, इनमें से पंजाब छोड़कर सभी राज्यों में बीजेपी की सरकार है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में 45+ के लिए 'जहां वोट वहां वैक्सीनेशन' अभियान, CM केजरीवाल ने कही ये बात

लिहाजा, इन बीजेपी को सत्ता पर कब्जा बरकरार रखने की चुनौती है. चुनाव नजदीक आने पर बीजेपी संगठन तैयारियों में जुट गया है. अब संगठनात्मक बैठकों का सिलसिला तेज हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो दिन के भीतर बीजेपी नेताओं के साथ यह दूसरी बैठक थी. इससे पूर्व शनिवार को बीजेपी के सभी मोर्चा अध्यक्षों के साथ भी प्रधानमंत्री मोदी ने मीटिंग की थी.

First Published : 07 Jun 2021, 02:56:18 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.