logo-image

पीएम मोदी 31 मई को करेंगे मन की बात, कोरोना पर लोगों से मांगे सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को मन की बात करेंगे. इसके लिए उन्होंने लोगों से सुझाव भी मांगे हैं. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

Updated on: 18 May 2020, 10:15 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) 31 मई को मन की बात करेंगे. इसमें वह लोगों से कोरोना (Corona Virus) संकट को लेकर चर्चा करेंगे. प्रधानमंत्री ने लोगों से कोरोना संकट को लेकर सुझाव भी मांगे हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट पर लोगों से सुझाव की अपील की. इसमें लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर चर्चा की जा सकती है.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ’31 मई को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए मैं आपके सुझावों का इंतज़ार करूंगा’ इसके लिए 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेजा जा सकता है, साथ ही नमो ऐप या माईगॉव पर लिखा जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः चीन के खिलाफ खुलकर सामने आया भारत, मोदी सरकार की इस पहल से सकते में ड्रैगन

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महासंकट को लेकर प्रधानमंत्री इससे पहले तीन बार मन की बात कर चुके हैं. इससे पहले पीएम मोदी मार्च, अप्रैल महीने के आखिर में देशवासियों से बात कर चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात इसलिए भी अहम है क्योंकि हाल ही में उन्होंने 20 लाख करोड़ रुपये से भारी भरकम आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है. इससे गरीबों के सात मध्यम वर्ग का भी ध्यान रखा गया है. ऐसे में लोगों की निगाह इस बात पर भी रहेगी कि वह एक बार फिर मजदूर, व्यापारी और उद्यमियों से क्या संवाद करते हैं.