logo-image

पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर पहुंचेंगे PM Modi, भगवा पगड़ी पहनाकर किया जाएगा स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 31 मई को पुष्कर आगमन पर विश्व प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर के पुजारी परिवार की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को विशेष भगवा पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया जाएगा

Updated on: 30 May 2023, 11:57 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 31 मई को पुष्कर आगमन पर विश्व प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर के पुजारी परिवार की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को विशेष भगवा पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया जाएगा. मंदिर पुजारी ने बताया कि पीएम मोदी के ब्रह्मा मंदिर आगमन पर ब्रह्माजी का विशेष श्रृंगार किया जाएगा और पीएम मोदी के हाथों से ब्रह्माजी एवं गायत्री माता का विशेष अभिषेक कर आरती करवाई जाएगी. पुजारी परिवार की ओर से पीएम मोदी का विशेष भगवा पगड़ी पहनाकर और ब्रह्मा गायत्री की तस्वीर भेंट कर अभिनंदन किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुष्कर आगमन के कार्यक्रम अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 3:30 बजे हेलीकॉप्टर से पुष्कर पहुंचेंगे.

उनकी सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत सेना के तीन हेलीकॉप्टर बारी-बारी से हेलीपैड पर उतरेंगे. यहां से पीएम सीधे जगतपिता ब्रह्मा मंदिर जाएंगे.मंदिर में उनका 20 मिनट रुकने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस दौरान पीएम ब्रह्माजी का अभिषेक व पूजन आरती करेंगे. इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से अजमेर के लिए प्रस्थान करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अजमेर के दौरे पर रहने वाले हैं. पीएम मोदी ब्रह्मा मंदिर के दर्शन करने वाले हैं. इसके बाद वे अजमेर की कायड़ विश्राम स्थली में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी की यात्रा को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारिया पूरी कर ली है. पूर्व मुख्यमंत्री मंगलवार शाम और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने भी सभास्थल का जायजा लिया.