logo-image

पीएम मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम में रखेंगे विचार, इन विषयों पर दे सकते हैं नसीहत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर यानी रविवार को 82वीं बार मन की बात कार्यक्रम के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे. यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा. इससे पहले पीएम मोदी इस कार्यक्रम के जरिये अब तक 81 बार देशवासियों को संबोधित कर चुके

Updated on: 24 Oct 2021, 07:26 AM

highlights

  • आज पीएम 82वां बार देशवासियों के सामने विचार रखेंगे
  • त्योहारों और कोरोना को लेकर दे सकते हैं नसीहत
  • पिछला एपिसोड 26 सितंबर को प्रसारित किया गया था  

 
 

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 24 अक्टूबर यानी रविवार को 82वीं बार मन की बात ( Mann Ki Baat) कार्यक्रम के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे. यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा. इससे पहले पीएम मोदी इस कार्यक्रम के जरिये अब तक 81 बार देशवासियों को संबोधित कर चुके हैं. यह कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो के पूरे नेटवर्क, दूरदर्शन, एआईआर न्यूज और मोबाइल ऐप, ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर भी सुने जा सकते हैं. मन की बात कार्यक्रम के प्रसारण के तुरंत बाद और फिर से प्रसारण रात्रि 8 बजे किया जाएगा. मन की बात कार्यक्रम का पिछला एपिसोड 26 सितंबर को प्रसारित किया गया था. उम्मीद है कि आज के मन की बात कार्यक्रम में कोरोना के साथ-साथ वह आने वाले त्योहारों के दौरान सामाजिक दूरी का पालन करने को लेकर नसीहत दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें : मन की बात में नदी, स्वच्छता पर जोर, प्रधानमंत्री ने गांधी जयंती पर एक और रिकॉर्ड बनाने की अपील की

प्रधानमंत्री हाल ही में 100 करोड़ वैक्सीन उपलब्धि को लेकर भी जिक्र कर सकते हैं. पिछले एपिसोड में प्रधानमंत्री ने अपने आखिरी मन की बात में वर्षा जल संचयन के महत्व को रेखांकित किया था. साथ ही  राष्ट्रीय जल मिशन अभियान 'कैच द रेन' सहित छठ त्योहार को लेकर जिक्र किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है. हालांकि, इस महीने यह कार्यक्रम आखिरी रविवार से पहले वाले रविवार को प्रसारित किया जा रहा है.