logo-image

PM मोदी आज पश्चिम बंगाल को देंगे 15000 करोड़ का तोहफा, नादिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

PM Modi West Bengal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं. शनिवार को राज्य के दौरे का उनका दूसरा और अंतिम दिन है. आज पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

Updated on: 02 Mar 2024, 07:54 AM

highlights

  • PM मोदी के बंगाल दौरे का आज दूसरा और आखिरी दिन
  • नादिया से देंगे 15000 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा
  • विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली:

PM Modi West Bengal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है. आज (शनिवार) पीए मोदी बंगाल में 15 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही नादिया में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इससे पहले शुक्रवार दोपहर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड का दौरा पूरा कर पश्चिम बंगाल पहुंचे. जहां उन्होंने हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल का दौरा पूरा कर आज बिहार भी जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश से बढ़ी ठंड

कृष्णानगर में करेंगे जनसभा को संबोधित

पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के कृष्णानगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले वह यहां रेल, बिजली और सड़क क्षेत्रों से जुड़ी 15,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं के जरिए राज्य में ऊर्जा क्षेत्र को मजबूती मिलेगी और परिवहन बुनियादी ढांचे में भी सुधार होगा. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार (1 मार्च) को पश्चिम बंगाल पहुंचे थे. जहां उन्होंने हुगली के आरामबाग में एक जनसभा को संबोधित किया था. इसके बाद उन्होंने राजधानी कोलकाता के राजभवन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें: IT Raid: कानपुर के तंबाकू कारोबारी के ठिकानों पर रेड, अरबों की हेरफेर, फरारी-लैम्बोर्गिनी का शौक 

बंगाल के दौरे पर फिर जा सकते हैं पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मार्च (बुधवार) को एक बार फिर से बंगाल के दौरे पर जा सकते हैं. जहां वह नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली का दौरा कर सकते हैं. इस दौरान पीएम मोदी यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाओं से मुलाकात कर सकते हैं. बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी थी. तब मजूमदार ने कहा था कि प्रधआनमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मार्च को नॉर्थ 24 परगना जिले के बारासात में एक महिला रैली को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि अगर संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं भी पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जताएंगी, तो पार्टी इसका इंतजाम करेगी.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन 2 राशियों को होगा धनलाभ, जानें अपना राशिफल