logo-image

राहुल मिले पीएम से, मोदी बोले-यूं ही मिलते रहिये

संसद में नोटबंदी को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कांग्रेस उप अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों की समस्याओं पर मुलाकात की। मुलाकात में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,

Updated on: 16 Dec 2016, 01:15 PM

नई दिल्ली:

संसद में नोटबंदी को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कांग्रेस उप अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों की समस्याओं पर मुलाकात की। मुलाकात में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "हमें इस तरह से हमेशा मिलते रहना चाहिये।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी ने निजी भ्रष्टाचार को आरोप लगाया था और कहा था कि प्रधानमंत्री इससे डरे हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर वो संसद में बोलेंगे तो प्रधानमंत्री का गुब्बारा फूट जाएगा।

इस मुलाकात में राहुल गांधी ने किसानों की समस्याओं को लेकर चर्चा की। इस मुलाकात में राहुल गांधी ने किसानों की कर्ज़ माफी, आत्हमत्या, बिजली बिल आधा करने और फसलों का समर्थन मूल्य पर बातचीत की।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने कहा, किसानों की कर्ज़माफी पर चुप रहे प्रधानमंत्री

कांग्रेस उप अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने माना कि देश के किसानों की हालत गंभीर है, लेकिन कर्ज़ माफी के मुद्दे पर चुप रहे।

मुलाकात खत्म होने के बाद लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री की बात पर कहा," हमारा दिल मिले या न मिले हमें एक दूसरे का सहयोग करना चाहिये और हाथ मिलाते रहना चाहिये।"