logo-image

गेमिंग इंडस्ट्री की दुनिया में पीएम मोदी ने रखा कदम, सामने आया ये वीडियो

पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी भारत के टॉप टेन गेमर्स से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2024, 05:25 PM

नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले ही भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया क्रिएटर्स अवॉर्ड दिए थे. अब वो गेमिंग की दुनिया के दिग्गज से मिले हैं. पीएम मोदी ने गेमिंग इंडस्ट्री के टॉप प्लेयर्स नमन माथुर ऊर्फ ig_Mortal, अनिमेश अग्रवाल उर्फ 8bit Thug, मिथिलेश पाटणकर उर्फ Mythpat, पायल धारे उर्फ Payal Gaming, अंशु बिष्ट उर्फ GamerFleet, तीर्थ मेहता और गणेश गंगाधर से मिले हैं. इस मुलाकात की एक ट्रेलर रिलीज किया गया है. जो पूरे एपिसोड की एक झलक को दिखाता है. 

पीएम मोदी भी हुए गेम के दीवाने

इस छोटे से वीडियो क्लिप में पीएम मोदी को गेमर्स के साथ खुलकर बातचीत करते देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी भी गेम खेलते नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद क्रिएटर्स ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी. गेमर्स ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि पीएम से उनकी मुलाकात बेहद शानदार रही. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी गेम पर चर्चा कर रहे हैं. वहीं, महिलाओं का इस इंडस्ट्री में कितना भविष्य है? उन्होंने इस पर चर्चा की है.

ये भी पढ़ें- चंद्रमा की सतह पर दिखा अजीबोगरीब यान, NASA के दफ्तर में मचा हड़कंप

भारत में गेमिंग का कारोबार? 

जानकारी के मुताबिक इसका पूरा वीडियो 13 अप्रैल को प्रधानमंत्री के यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा. अगर में देश में इस वक्त गेमर्स की बात करें तो 24 करोड़ से 50 करोड़ हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2023 में भारतीय गेमिंग जगत का कारोबार 3.1 अरब डॉलर का हुआ था. वहीं, पायल धरे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है. पायल धार ने पीएम को धन्यवाद किया है.