logo-image

ब्रेकफास्ट मीटिंग में पीएम मोदी की सांसदों को सलाह, ट्रांसफर-पोस्टिंग से रहें दूर, सुशासन को मूलमंत्र मानकर चलें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सभी सासंदों से विकास कार्यों में तेजी लाने की नसीहत दी है और कहा है कि वो सुशासन को ही मूल मंत्र मानकर काम करें।

Updated on: 23 Mar 2017, 12:22 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सभी सासंदों से विकास कार्यों में तेजी लाने की नसीहत दी है और कहा है कि वो सुशासन को ही मूल मंत्र मानकर काम करें।

प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के सभी सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग कर उन्हें राज्य विधानसभा चुनावों में मिली सफलता के लिये बधाई दी और उनकी तारीफ भी की। साथ ही सांसदों को इसी तरह की मेहनत करते रहने की सलाह भी दी है।

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा है कि वो विकास काम में तेजी लाएं और हर इलाके को तरजीह दें ये न सोचें कि ये क्षेत्र विरोधी सांसद का है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि सभी सांसद सुशासन को मूलमंत्र मानकर काम करें।

और पढ़ें:बाबरी विध्वंस मामला: सुप्रीम कोर्ट ने आडवाणी, जोशी और उमा से मांगा लिखित जवाब

सूत्रों का कहना है कि चाय पर बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने आगाह किया कि वो ट्रांसफर और पोस्टिंग कराने के झमेले से दूर रहें।

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को से कहा कि सुशासन ही उनका मूल मंत्र रहेगा, भले ही विपक्षी पार्टियों को भी इसका फायदा मिले।

और पढ़ें: पाकिस्तान दिवस पर अब्दुल बासित ने अलापा कश्मीर राग, कहा- कश्मीरियों का संघर्ष बेकार नहीं जाएगा

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों के सदन में उपस्थिति को लेकर जमकर फटकर लगाई थी। मोदी ने कहा था कि संसद में मौजूद रहना सांसदों का कर्तव्य है। साथ ही उन्होंने कहा था कि गैर हाजिर सांसद उनकी नज़र में हैं और उनसे वो पूछ भी सकते हैं कि वो संदन में मौजूद क्यों नहीं हैं। 

और पढ़ें: शिवसेना ने सामना में लिखा, राम मंदिर के लिए सुप्रीम कोर्ट नहीं पीएम मोदी का आदेश चाहिये

और पढ़ें: चुनाव आयोग ने शशिकला को दिया 'टोपी' सिंबल, पन्नीरसेल्वम को मिला 'बिजली का खंभा'