logo-image

गुजरात: योगा छोड़ पीएम मोदी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे, साथ किया नाश्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। पिछले दिनों कई सम्मेलन और उद्घाटन समारोह में शामिल होने के बाद मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री अपनी माता जी से गांधीनगर स्थित आवास पर मिलने पहुंचे।

Updated on: 10 Jan 2017, 09:30 AM

गुजरात:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। पिछले दिनों कई सम्मेलन और उद्घाटन समारोह में शामिल होने के बाद मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री अपनी माता जी से गांधीनगर स्थित आवास पर मिलने पहुंचे।

पीएम ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। पीएम मोदी ने लिखा, 'योगा को छोड़ा और मां से मिलने के लिए गया। सुबह होने से पहले साथ नाश्ता किया। साथ मिलकर काफी अच्छा समय बिता'। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी गुजरात जाते हैं तो समय निकालकर अपनी मां से मिलने जरुर जाते हैं।

वाइब्रेंट गुजरात में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी सोमवार को गुजरात पहुंचे। पीएम मोदी आठवें वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे।

यह भी पढ़ें- गांधीनगर में पीएम मोदी ने कहा, सरकार बनाने के लिए रेवड़ी की तरह होता था रेलवे का इस्तेमाल


पीएम मोदी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। इसके पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंस टेक सिटी (गिफ्ट) के इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज सेंटर (आईएफएससी) में देश के पहले इंटरनेशनल एक्सचेंज 'इंडिया इंटरनेशनल एक्सचेंज' (आईएनएक्स) का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें- केंद्र सरकार पहली बार गुमनाम शख्सियतों को देगी पद्म पुरस्कार, पीएम मोदी ने कई नामों पर लगाई मोहर

इंडिया आईएनएक्स, बीएसई (बांबे स्टाक एक्सचेंज) लिमिटेड के पूर्ण स्वामित्व वाली आनुषंगी कंपनी है। पीएम मोदी ने कहा कि इससे भारतीय कंपनियां, विदेशी कंपनियों के साथ बराबरी के मंच पर सामना कर सकेंगी।