News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी के धारा 370 वाले बयान पर महबूबा का पलटवार, कहा- सरकार देश के मुद्दे हल करने में विफल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को बिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए सरकार (NDA Government) ने धारा 370 को निरस्त किया. विपक्षियों पर वार करते हुए कहा कि इन लोगों का कहना है कि सत्ता में आने पर वे इसे वापस ल

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 23 Oct 2020, 04:05:44 PM
mehbooba

मोदी सरकार देश के मुद्दे हल करने में विफल, बोली महबूबा मुफ्ती (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को बिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए सरकार (NDA Government) ने धारा 370 को निरस्त किया. विपक्षियों पर वार करते हुए कहा कि इन लोगों का कहना है कि सत्ता में आने पर वे इसे वापस लाएंगे. यह कहने के बाद भी उन्होंने बिहार से वोट मांगने  की हिम्मत की.  क्या ये बिहार का अपमान नहीं है? वो राज्य जो अपने बच्चों को देश की रक्षा करने के लिए सीमाओं पर भेजता है. पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर पीडीपी सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने वार किया है.

महबूबा मुफ्ती ने कहा, 'वोट मांगने के लिए उनके पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है. वे कहते हैं कि आप जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीद सकते हैं, हमने धारा 370 को निरस्त कर दिया है. फिर उन्होंने कहा हम मुफ्त में टीके देंगे.आज प्रधानमंत्री ने वोट के लिए धारा 370 की बात की. यह सरकार इस देश के मुद्दों को हल करने में विफल रही है.'

 

इसे भी पढ़ें:महाराष्ट्र में बीजेपी को बड़ा झटका, एकनाथ खडसे ने थामा NCP का दामन

मुफ्ती ने आगे कहा कि यह एक तथ्य है कि चीन ने हमारी जमीन के 1000 वर्ग किमी हिस्से पर कब्जा कर लिया है. मुझे लगता है कि हम किसी तरह लगभग 40 किमी वापस जाने में कामयाब रहे. चीन धारा 370 की भी बात करता है. वे कहते हैं कि यह विवादित है और पूछना है कि जम्मू-कश्मीर को क्यों बनाया गया? जेएंडके अंतरराष्ट्रीय विचार में आया जैसे कि पहले कभी नहीं किया गया था.

और पढ़ें:नवादा में राहुल-तेजस्वी का मोदी सरकार पर पलटवार

बता दें कि महबूबा मुफ्ती की 14 महीने बाद रिहाई हुई. जिसके बाद वो लगातार मोदी सरकार पर वार कर रही है. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी कर रही हैं.

First Published : 23 Oct 2020, 04:02:10 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो