logo-image

Feedback for Tenure: PM मोदी ने मांगा जनता का फीडबैक, कहा- NaMo ऐप पर 10 वर्ष के कार्यकाल पर राय दें

Feedback for Tenure: देश में जल्द लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. जनता के मन का हाल जानने के लिए एक सर्वे आरंभ किया गया.

Updated on: 02 Jan 2024, 06:20 AM

नई दिल्ली:

Feedback for Tenure: पीएम मोदी जनता से बीते 10 सालों के अपने कार्यकाल पर जनता से राय मांगी है. उन्होंने अलग-अलग सेक्टरों में हुई देश की प्रगति को लेकर जनता से फीडबैक मांगा है. पीएम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस पोस्ट को शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि बीते दस सालों में भारत ने जिन क्षेत्रों में प्र​गति की है, उसके बारे में अपनी राय रखें. देश में जल्द लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. एक ओर विपक्षी दल भाजपा को हराने के लिए एकजुट हुए हैं, वहीं, इस चुनाव में भाजपा हैट्रिक मारने की ओर है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला कौन है गोल्डी बराड़? केंद्र ने आतंकी घोषित किया 

इसी बीच, जनता के मन का हाल जानने के लिए एक सर्वे आरंभ किया गया. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने बीते दस साल के कार्यकाल में विभिन्न क्षेत्रों में भारत द्वारा हासिल की गई प्रगति पर लोगों की प्रतिक्रिया मांगी है.

नमो ऐप पर सर्वे जारी 

लोकसभा चुनाव में कुछ समय शेष रह गया है. इस बीच पीएम मोदी ने 'नमो' ऐप पर एक सर्वे आरंभ किया था. बीते माह शुरू हुए इस सर्वे में उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर जनता का मूड जानना चाहा. इसमें उनकी सरकार और सांसदों के प्रदर्शन के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया शामिल हैं. 

लोग अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं

इस सर्वे का नाम 'जन मन सर्वेक्षण' है. इसमें  नेतृत्व के विभिन्न पहलुओं पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं. इसमें केंद्रीय स्तर के विकास के साथ निर्वाचन क्षेत्रों से जुड़ीं प्रतिक्रिया को शामिल किया गया है. 

एक्स पर एक पोस्ट में पीएम मोदी ने ये कहा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में पीएम मोदी ने कहा, बीते 10 सालों में विभिन्न क्षेत्रों में भारत की ओर से हासिल की गई प्रगति को लेकर जनता की क्या राय है? नमो ऐप पर 'जन मन सर्वेक्षण' के जरिए अपनी प्रतिक्रिया सीधे शेयर करें!" पीएम मोदी ने सर्वे में शामिल होने के लिए लिंक भी शेयर किया है.