News Nation Logo

PM मोदी, JP नड्डा ने UP कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के निधन पर शोक व्यक्त किया

भाजपा प्रमुख नड्डा ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के संगठन को मजबूत करने के लिए चौहान के अमूल्य योगदान को याद किया. दो बार भाजपा से सांसद रह चुके चौहान को उन्होंने लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा के रूप में वर्णित किया

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Aug 2020, 12:27:46 AM
pm modi jp nadda

पीएम मोदी के साथ जेपी नड्डा (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने रविवार को क्रिकेटर से भाजपा नेता बने चेतन चौहान के निधन पर शोक व्यक्त किया है. मोदी ने उन्हें एक परिश्रमी राजनीतिक नेता कहा है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, श्री चेतन चौहान जी ने खुद को एक शानदार क्रिकेटर और बाद में एक मेहनती राजनीतिक नेता के रूप में प्रतिष्ठित किया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में सार्वजनिक सेवा और भाजपा को मजबूत करने में प्रभावी योगदान दिया. पीएम ने उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी बीच रविवार को किडनी के अचानक फेल हो जाने के चलते गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में उनका निधन हो गया जहां हालत बिगड़ने के बाद उन्हें शिफ्ट कराया गया था. भाजपा प्रमुख नड्डा ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के संगठन को मजबूत करने के लिए चौहान के अमूल्य योगदान को याद किया. दो बार भाजपा से सांसद रह चुके चौहान को उन्होंने लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा के रूप में वर्णित किया. नड्डा ने ट्वीट किया, श्री चेतन चौहान जी ने उत्तर प्रदेश में भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए अमूल्य योगदान दिया. वो दो बार भाजपा के सांसद भी रहे. आप करोड़ों युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत थे। खेल से लेकर राजनीतिक जगत तक उन्होंने एक अलग पहचान बनाई। उनका जाना हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति है.

यह भी पढ़ें-पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री चेतन चौहान का कोरोना से निधन 

उन्होंने कहा, खेल से लेकर राजनीतिक दुनिया तक उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई. उनका जाना हमारे लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर श्री चेतन चौहान जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें.

यह भी पढ़ें-यूपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखे गए

आपको बता दें कि पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और योगी मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के सहयोगी रहे चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का रविवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के चलते निधन हो गया. वो 73 वर्ष के थे और गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. इसके पहले शनिवार को लखनऊ से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 09:09:24 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.