logo-image

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

Updated on: 30 Jan 2022, 11:30 AM

नई दिल्ली:

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बापू को नमन करते हुए उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी।

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बापू को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा , पुण्यतिथि पर बापू को याद करते हुए उनके नेक विचारों को और लोकप्रिय बनाने का हमारा सामूहिक प्रयास है।

शहीद दिवस पर देश की रक्षा करने वाले और देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने आगे ट्वीट में कहा, आज शहीद दिवस पर उन सभी महान लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जिन्होंने साहसपूर्वक हमारे देश की रक्षा की। उनकी सेवा और वीरता को हमेशा याद किया जाएगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने पुण्यतिथि पर बापू को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर कहा, महात्मा गांधी जी ने हर भारतीय के हृदय में स्वदेशी, स्वभाषा और स्वराज की अलख जगाई। उनके विचार और आदर्श सदैव हर भारतवासी को राष्ट्रसेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे। आज पूज्य बापू की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन कर श्रद्धांजलि देता हूं।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते हुए ट्वीट कर कहा, सत्य एवं अहिंसा का मार्ग प्रशस्त करने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर शत-शत नमन। गांधी जी का आदर्श जीवन एवं उनके कल्याणकारी विचार, हमें सदैव राष्ट्र एवं समाज की सेवा हेतु प्रेरित करते रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.