logo-image

जेल में बंद माफियाओं को है चुनाव का इंतजार, PM मोदी ने वर्चुअल किया सभा को संबोधित

खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिजनौर के वर्धमान डिग्री कॉलेज में रैली को फिजिकली संबोधित नहीं कर पाए. मगर वे 12.30 बजे वर्चुअली रैली से जुड़ें. इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर संबोधन के लिए पहुंचे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री

Updated on: 07 Feb 2022, 05:37 PM

highlights

  • खराब मौसम के चलते बिजनौर नहीं पहुंच पाए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
  • चुनावी सभा को संबोधित करने जाना था बिजनौर 
  • वर्चुअली साधा सपा और कांग्रेस पर निशाना 

नई दिल्ली :

खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिजनौर के वर्धमान डिग्री कॉलेज में रैली को फिजिकली संबोधित नहीं कर पाए. मगर वे 12.30 बजे वर्चुअली रैली से जुड़ें. इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर संबोधन के लिए पहुंचे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बिजनौर में जनसभा को संबोधित करने वाले थे. मगर सुबह से खराब मौसम की वजह से बिजनौर की यात्रा  को स्थगित करना पड़ा. पीएम मोदी और सीएम योगी दोनों ही नेताओं को सुनने के लिए जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी. रैली में महिलाओं की संख्या काफी ज्यादा थी. इस दौरान पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर जमरकर हमला बोला. 

यह भी पढ़ें : UP Election: मायावती बोलीं- BJP की सरकार में गरीबों का उत्पीड़न, सवर्णों की अनदेखी

गरीबों का राशन चट हो जाता था
पीएम मोदी ने कहा कि इस इलाके का विकास समाजावदी कहने वाले परिवारवादी लोगों ने रोक दिया था. अपनी जेबें भर लेने की प्यास में ही गरीबों का राशन चट हो जाता था. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिजनौर में बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा. बिजनौर में वर्चुअल रैली को संबोधित कर पीएम मोदी ने   कहा कि भाजपा की सरकार में भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की कोई जगह नहीं है.

सत्ता में आने पर याद रहता है सिर्फ परिवार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज जो लोग जाति के नाम पर वोट मांग रहे हैं, सत्ता में आने पर उन्हें सिर्फ अपने परिवार का स्वार्थ याद रहता है. बीते 5 सालों में योगी जी की सरकार का प्रयास रहा है कि विकास कुछ ही इलाकों तक सीमित नहीं रहना चाहिए. इसी सोच के साथ हमारी सरकार बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा जैसे शहरों में कनेक्टिविटी बढ़ा रही है. करीब 500 किलोमीटर का दिल्ली लखनऊ इकनॉमिक कॉरिडोर भी मुरादाबाद होकर  ही गुजरेगा. डबल इंजन की भाजपा सरकार में अलीगढ़ मुरादाबाद और बरेली मुरादाबाद कॉरिडोर पर काम चल रहा है. इसके अलावा गंगा एक्सप्रेसवे से भी इस इलाके को सौगात मिलने जा रही है.