News Nation Logo

UP Election: मायावती बोलीं- BJP की सरकार में गरीबों का उत्पीड़न, सवर्णों की अनदेखी

Anil Yadav | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 07 Feb 2022, 03:48:41 PM
BSP

BSP (Photo Credit: File Pic)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर इस समय राज्य की सियासत का पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच BSP अध्यक्ष मायावती ने बरेली में एक रैली को संबोधित किया. मायावती ने कहा कि बरेली मण्डल के उम्मीदवारों के समर्थन में रैली में आए लोगों का हार्दिक आभार, विधानसभा चुनाव में BSP पूरी ताकत से अपनी सरकार बनाने के लिए लड़ रही है. उन्होंने कहा कि जातिवादी और अहंकारी सरकार को हटाने के लिए BSP ने सर्वसमाज के लोगों को टिकट देकर उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस की भी देश और पृदेश में लम्बे समय तक सरकार रही है. लेकिन अपनी जातिवादी गलत नीतियों की वजह से कांग्रेस देश के साथ ही कई राज्य में खत्म हो चुकी है.

सपा की सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज

बीएसपी सुप्रीमो ने आगे कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में होती है तब उसे दलित, पिछड़ों और महिलाओं के उत्थान की याद नहीं आती है. सपा की सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज रहता है. जिस वजह से सपा सरकार में हमेशा तनाव की स्थिति रहती है और व्यापार का माहौल नहीं रहता है. BJP की नितियों का एजेंडा भी पूँजीवादी है जिस वजह से BJP की सरकार में गरीबों का शोषण होता है. दलितों और पिछड़ों और अल्पसंख्यक समाज का BJP सरकार में उत्पीड़न होता है. सरकारी सेक्टर का निजीकरण करके BJP ने आरक्षण की भावना को ही खत्म करने का काम किया है.

BJP सरकार ने मुस्लिम समाज के लोगों मे दहशत

मायावती ने कहा कि BJP सरकार ने मुस्लिम समाज के लोगों मे दहशत पैदा की है, समाज के अन्य वर्ग के लोग भी BJP से दुखी हैं. इस बार BJP सरकार में अपर कास्ट भी खुद को उपेक्षित महसूस करता रहा है. महंगाई ने भी जनता की मुश्किलें बढ़ाई हैं. चुनाव के बाद एक बार फिर पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ा दी जाएंगी. UP की जनता बहुत ज्यादा दुखी और परेशान है. कोरोना की वजह से जनता की हालत और भी ज्यादा खराब हो गई है.

First Published : 07 Feb 2022, 03:43:46 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.