logo-image

सूरत में सीआर पाटिल के स्वागत के लिए जुटी भारी भीड़, उड़ी नियमों की धज्जियां

गुजरात बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने पैतृक जनपद सूरत आ रहे सीआर पाटिल के स्वागत में होने वाली कार रैली को रद्द कर दिया गया है.

Updated on: 24 Jul 2020, 04:25 PM

सूरत:

गुजरात बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने पैतृक जनपद सूरत आ रहे सीआर पाटिल के स्वागत में होने वाली कार रैली को रद्द कर दिया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीआर पाटिल के सूरत आगवन पर उनके स्वागत के लिए तमाम इंतजाम किए थे. रैली से पहले ही सूरत की सड़कों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जुलूस देखने को मिला. पार्टी कार्यकर्ता हाथों में बैनर और पोस्टर लिए घूमते नजर आए.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन रोकने की याचिका खारिज, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने हस्तक्षेप करने से किया इंकार

कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में पाटिल के स्वागत के लिए सूरज में उनके समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. इस दौरान कोविड-19 के नियमों की अनदेखी हुई. सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन भी देखने को मिला. हालांकि भारी भीड़ उमड़ने के बाद बाद रैली को रद्द कर दिया गया. बता दें कि सूरज शहर कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट घोषित है.

यह भी पढ़ें: राज्यपाल ने ठुकराई गहलोत की सत्र बुलाने की मांग, टकराव के हालात

बता दें कि 20 जुलाई को ही बीजेपी ने गुजरात की नवसारी लोकसभा सीट से सांसद सीआर पाटिल के हवाले प्रदेश संगठन की कमान सौंपी है. गुजरात में निवर्तमान अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी का तीन वर्ष का कार्यकाल पिछले वर्ष ही समाप्त हो गया था। पार्टी नए अध्यक्ष की तलाश में तब से ही जुटी थी. खास बात है कि सीआर पाटिल 2019 के लोकसभा चुनाव में 6,89,668 वोट के अंतर से सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले सांसद रहे हैं.