News Nation Logo

पाकिस्तानी प्रवक्ता के 'आतंकी' बोल, शो में खुलेआम दी वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को जान से मारने की धमकी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई के प्रवक्ता ने न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को जान से मारने की धमकी दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 05 Mar 2021, 01:39:46 PM
Deepak Chaurasia

टीवी शो में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को जान से मारने की धमकी (Photo Credit: Video Greb)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान अब 'आतंकिस्तान' बन चुका है. आतंकवादियों को सबसे महफूज ठिकाना पाकिस्तान है तो सरकार भी उन्हें संरक्षण देने में पीछे नहीं रही हैं. आतंकवादियों को बचाते बचाते अब पाकिस्तान के नेता भी उनकी भाषा बोलते हैं. इन नेताओं में वहां की सत्तारूढ़ पार्टी पीटीआई के नेता भी शामिल हैं. अब ये पाकिस्तानी नेता खुलेआम टीवी डिबेट में पत्रकारों को धमकियां देने पर उतर आए हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई के प्रवक्ता ने न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को जान से मारने की धमकी दी है. लोकप्रिय डिबेट शो 'देश की बहस' में पाकिस्तान के प्रवक्ता चौधरी इफ्तिखार गुज्जर ने पत्रकार दीपक चौरसिया को यह धमकी दी.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को 'दुश्मनों' से ज्यादा 'दोस्तों' का डर... बंगाल-असम साख के चुनाव

दरअसल, पाकिस्तानी स्कूलों में बच्चों को जिहाद का पाठ पढ़ाया जा रहा है. वहां मजहबी तकरीरों से बच्चों का ब्रेनवॉश किया जा रहा है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया. वीडियो में देखा गया कि मासूम बच्चों को कश्मीर में जाकर बंदूक उठाने की तकरीर जा रही है. क्लास में 7 से 8 साल के मासूम बच्चे मौजूद हैं. वीडियो में टीचर बच्चों को बार-बार भड़काता है. टीचर बच्चों को जान देने के लिए उकसाता है. पाकिस्तान में बच्चों को पढ़ाए जा रहे आतंक के पाठ के मुद्दे पर न्यूज नेशन ने ‘देश की बहस’ कार्यक्रम में चर्चा की.

इस दौरान कार्यक्रम के दौरान जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी PTI के प्रवक्ता चौधरी इफ्तिखार गुज्जर से सवाल पूछा गया तो वह तिलमिला गए और गीदड़भभकी देने लग गए. टीवी शो में उन्होंने खुलेआम पत्रकार दीपक चौरसिया को जान से मारने की धमकी दी. जिस तरह से पाकिस्तान के स्कूलों में बच्चों को निर्दोषों की जान लेने का पाठ पढ़ाया जा रहा है, ठीक उसी तरह से भारत के नेशनल न्यूज चैनल पर इमरान खान की पार्टी के प्रवक्ता ने शो के एंकर दीपक चौरसिया को भारत में आकर गला काटने की धमकी दी. पीटीआई के प्रवक्ता चौधरी इफ्तिखार गुज्जर ने कहा कि अगर हमारे नबी के बारे में बकवास की तो मैं तुम्हारी गर्दन काटने के लिए इंडिया भी पहुंच जाऊंगा...'

यह भी पढ़ें: ओवैसी से हाथ ना मिलाकर भी BJP की मदद कर सकते हैं सिद्दीकी, TMC की बढ़ी टेंशन

हालांकि इमरान खान की पार्टी के जिहादी सोच वाले प्रवक्ता को तभी शो में शामिल बाकी एक्सपर्ट्स ने खूब खरीखोटी सुनाई. पाकिस्तान मूल के कनाडाई लेखक तारेक फतेह ने कहा कि इन लोगों ने जिंदगी में कुछ और किया ही नहीं है. ये लोग इसके अलावा कर भी क्या सकते हैं? वहीं इस्लामिक स्कॉलर मुफ्ती वजाहत कासमी ने भी पीटीआई के प्रवक्ता  चौधरी इफ्तिखार गुज्जर को घेरते हुए से कहा कि इन लोगों को कोई औकात नहीं है. ये देश के इतने बड़े पत्रकार को इस तरह की धमकी कैसे दे सकते हैं?

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Mar 2021, 01:39:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो