logo-image

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में LoC पर की भारी गोलीबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. उसने फिर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए मानकोट सेक्टर में गोलीबारी की.

Updated on: 30 Sep 2020, 08:42 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. उसने फिर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए मानकोट सेक्टर में गोलीबारी की. पाकिस्तान ने बुधवार को शाम 6.45 बजे पुंछ के मानकोट सेक्टर में मोर्टार के साथ-साथ छोटे-छोटे हथियारों से गोलीबारी की. भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की.

अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. रक्षा प्रवक्ता ने बताया, 'आज शाम करीब पौने सात बजे, पाकिस्तानी सेना ने अकारण संघर्षविराम समझौते का उल्लंघन किया और मनकोटे सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों और मोर्टार से भारी गोलाबारी की.'

इसे भी पढ़ें:बिहार के चुनावी दंगल में नई एंट्री, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पटना पहुंचे

पाकिस्तान मनकोटे सेक्टर और उसके गांवों को बीते तीन दिन से निशाना बना रहा है. इस वजह से मंगलवार को कई पशु जख्मी हो गए थे. पाकिस्तानी सेना ने इस महीने 46 बार संघर्षविराम समझौते का उल्लंघन किया है. राजौरी जिले के सुंदरबानी सेक्टर में पांच सितंबर को एक जवान की जान चली गई थी और दो अन्य जख्मी हो गए थे. इस तरह राजौरी के केरी सेक्टर में दो सितंबर को एक जेसीओ की जान चली गई थी.

और पढ़ें:महागठबंधन में खींचतान, राजद को भाकपा माले का आखिरी अल्टीमेटम

इससे पहले शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने सुबह 11:15 बजे जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. इस दौरान उनकी ओर से राजोरी जिले के नौशेरा सेक्टर के कई इलाकों में मोर्टार दागे गए और फायरिंग की.