News Nation Logo
Banner

चिदंबरम ने किया आर्टिकल 370 का समर्थन तो नड्डा बोले- भारत बांटने की गंदी राजनीति

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) ने आर्टिकल 370 का समर्थन किया है. इस पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने पलटवार करते हुए कहा कि यह बेहद शर्मनाक है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 17 Oct 2020, 01:44:59 PM
J P Nadda

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में धारा 370 (Article 370) का समर्थन कर कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम घिर गए हैं. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने उनके बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के पास गुड गवर्नेंस का कोई एजेंडा नहीं है इसीलिए बिहार चुनाव से पहले वो भारत को बांटने वाली डर्टी ट्रिक्स इस्तेमाल कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः बाराबंकी केस: जांच पर उठे सवाल, पीड़ित परिवार ने की CBI जांच की मांग

इस जेपी नड्डा ने कहा है कि राहुल गांधी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं और पी. चिदंबरम कहते हैं कि कांग्रेस आर्टिकल 370 को दोबारा लागू करवाना चाहती है. यह बेहद शर्मनाक है. 

दरअसल पी. चिदंबरम ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 का समर्थन करते हुए कहा था कि केंद्र सरकार को अनुच्छेद 370 के विशेष प्रावधान हटाने संबंधी फैसलों को निरस्त करना चाहिए. पूर्व गृह मंत्री ने ट्वीट किया, ‘जम्मू-कश्मीर एवं लद्दाख के लोगों के अधिकारों की बहाली के लिए संवैधानिक लड़ाई लड़ने के मकसद से वहां के मुख्यधारा के क्षेत्रीय दलों का साथ आना एक ऐसा घटनाक्रम है जिसका भारत के सभी लोगों को स्वागत करना चाहिए.’

First Published : 17 Oct 2020, 12:38:48 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो